न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जामताड़ाः प्रशासन का चला बुलडोजर, बाजार को कराया अतिक्रमण मुक्त

11

NEWSWING

Jamtara, 08 December : शुक्रवार को फतेहपुर बाजार में जिला प्रशासन का बुलडोजर चला. पिछले कई माह से बाजार के दुकानदार और मकान मालिकों को प्रशासन लगातार जगह खाली कराने का नोटिस दे रही थी. लेकिन लोग अतिक्रमण किये हुआ जगह को खाली नहीं कर रहे थे. अंतः प्रशासन ने शुक्रवार को अपना बुलडोजर चलाया और बाजार से अतिक्रमण हटाया.

मुख्यमंत्री जनसंवाद में लोगों ने दायर किया था मामला

hosp1

बता दें कि यह कार्रवाई मुख्यमंत्री जनसंवाद पर किया गया है. फतेपहपुर के लोगों ने मुख्यमंत्री जनसंवाद में मामला दायर किया था. जिसके आदेश में शुक्रवार को प्रशासन ने बाजार को अतिक्रमण मुक्त कराया. फतेहपुर के बीडीओ सह सीओ पंकज कुमार रवि और पुलिस प्रशासन के संयुक्त तत्वाधान में यह कार्रवाई की गयी. बुलडोजर को देख लोग खुद से अपने दुकान को खाली करने में लग गये. कोई अपने छत का एलबेस्टर उतार रहा था तो कोई अपनी दुकान को संभाल कर कहीं और ले जा रहा था. प्रशासन के बुलडोजर को देखते ही बाजार के लोगों में अफरा-तफरी मच गयी. अंत में प्रशासन ने बाजार के सभी अतिक्रमण किये गये स्थानों को मुक्त करा दिया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: