न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जामताड़ाः तीन माह में साइबर अपराधियों से 17,47,849 रुपया जब्त

44

News Wing Jamtara, 30 November: जामताड़ा पुलिस लगातार साइबर अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है. बीते कुछ दिनों में कई साइबर अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं और इनके पास से तीन महीने में पुलिस ने 17 लाख 47 हजार 849 रूपया जप्त किया किया है. पुलिस के मुताबिक सितंबर, अक्टूबर और नवंबर महीने में साइबर क्राइम के कुल 71 मामले दर्ज हुए हैं और उनके पास से 17,47,849 रुपया जब्त किये गये हैं. उनके पास से 360 मोबाइल फोन, 360 सिम कार्ड, 8 चारपहिया वाहन, 51 बाइक बरामद किया गया है. 116 बैंक अकाउंट को फ्रिज किया गया है और 3901 सिम कार्ड बंद किया गया है.

सबके सहयोग से मिटाया जा सकता है कलंकः एसपी

एसपी जया रॉय ने कहा कि जिले से साइबर क्राइम को हर हाल में जड़ से खत्म करना है. इसमें मीडिया और आम लोगों के सहयोग की जरूरत है. कहा की साइबर अपराधी रक्तबीज राक्षस की तरह हैं. जैसे रक्तबीज राक्षस के बूंद से दूसरा राक्षस जन्म लेता था. इसी प्रकार एक को पकड़ने से दूसरा साइबर अपराधी जन्म लेता है. इसमें सभी का सहयोग की जरूरत है. तब जा कर उस साइबर कलंक को जिला से मिटाया जा सकता है. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: