न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जामताड़ाः जिला सांख्यिकी पदाधिकारी और सहकारिता पदाधिकारी का एक दिन का वेतन रुका

24

News Wing Jamtara, 28 November: जामताड़ा समाहरणालय सभागार में मंगलवार को जिला परिषद बोर्ड की बैठक आयोजित अध्यक्ष दीपिका बेसरा ने किया. बैठक के दौरान जिला सांख्यिकी पदाधिकारी और जिला सहकारिता पदाधिकारी के अनुपस्थित रहने पर उनका एक दिन का वेतन काटने का निर्देश दिया गया. बैठक में सदस्यों ने फतेहपुर प्रखंड के महुलबोना पंचायत का मामला उठाया. कहा कि पूर्व में एक तालाब का विधायक निधि से निर्माण किया गया था, लेकिन वर्तमान में लघु सिचाई प्रमंडल द्वारा उक्त तालाब का निर्माण किया जा रहा है. सदस्यों ने तालाब का जांच कराने की मांग की. डीडीसी भोर सिंह यादव ने तालाब निर्माण कार्य का जांच करने का निर्देश दिया.

इसके अलावा कई अन्य फैसले बैठक में लिये गये. बैठक में ग्रामीण विकास निदेशक रामवृक्ष महतो, जिप उपाध्यक्ष शायरा बाने, जिला जनसंर्पक पदाधिकारी प्रतिभा कुजूर, जिला खेल पदाधिकारी कृष्णनंदन मिश्रा, जिप सदस्य सुकुमुनी हेंब्रम, भजहरी मंडल, उमाचरा साव, जिमोली बास्की सहित कई पदाधिकारी और जिप सदस्य मौजूद थे.

silk_park

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: