न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जामताड़ाः जल सहियाओं को बीडीओ ने लगायी फटकार, कहाः शौचालय निर्माण में रुचि नहीं लेने वालों पर होगी कार्रवाई

14

News Wing Jamtara, 13 December: जामताड़ा प्रखंड सभागार में बीडीओ अमृता प्रियंका एक्का ने बुधवार को प्रखंड के जल साहियाओं के साथ बैठक की. बैठक में समीक्षा के क्रम में बीडीओ ने पाया की कई पंचायत की जल साहिया कार्य में रूचि नहीं ले रहीं हैं. जिस पर उन्होंने जल साहियाओं को जमकर फटकार लगाया. कहा की भारत के प्रधानमंत्री का ये ड्रीम प्रोजेक्ट है. जो जल साहिया कार्य में रूचि नहीं लेगी, उनपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई किया जायेगा. इस लिए आप लोग शौचालय निर्माण कार्य में तेजी लायें.

उन्होंने कहा की आप लोग इस बात का भी ध्यान रखें की आपके क्षेत्र के मुखिया शौचालय निर्माण में रूचि लेते हैं कि नहीं. अगर मुखिया शौचालय निर्माण में रूचि नहीं लेते हैं तो उनकी जगह उपमुखिया के द्वारा कार्य किया जायेगा. कहा की हर हाल में दिसंबर में प्रखंड को ओडीएफ घोषित करना है. मौके पर जिला जनसंर्पक पदाधिकारी प्रतिभा कुजूर, जल साहिया सबीना हांसदा, उमाश्री देवी, नीखीता परवीन, चांदनी परवीन सहित कई लोग मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: