न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जाटों, भाजपा सांसद की रैलियां: हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिनों के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित

18

News Wing
Chandigarh, 25 November: जाटों की दो रैलियों और सत्तारूढ़ भाजपा सांसद की 26 नवंबर को होने वाली रैली के मद्देनजर कानून-व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए हरियाणा सरकार ने 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी हैं. जाटों के आरक्षण का विरोध कर रहे भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने जींद में समानता महा सम्मेलन की घोषणा की है जबकि ऑल इंडिया जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने उसी दिन रोहतक जिले के जस्सिया में रैली के आयोजन की घोषणा की है.

तीन दिनों तक निलंबित रहेंगी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं

सरकार की ओर से कल जारी और प्रभावी हुए आदेश के अनुसार, जींद, हांसी, भिवानी, हिसार, फतेहाबाद, करनाल, पानीपत, कैथल, रोहतक, सोनीपत, झज्जर, भिवानी और चरखी दादरी जिलों के क्षेत्राधिकार में वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल नेटवर्कों पर उपलब्ध कराए जाने वाली मोबाइल इंटरनेट सेवाएं 26 नवंबर की मध्यरात्रि तक तीन दिन के लिए निलंबित रहेंगी. यह आदेश अवर मुख्य गृह सचिव एस. एस. प्रसाद ने कल जारी किया. आदेश में कहा गया है कि राज्य के जिलों के अधिकार क्षेत्र में शांति और सार्वजनिक व्यवस्था में किसी भी व्यवधान से बचने के लिए यह आदेश जारी किया गया है और अगले तीन दिनों के लिए यह आदेश प्रभावी रहेगा.

silk_park

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: