न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

जांच के नाम पर अपने विरोधियों को परेशान कर रही योगी सरकार : अखिलेश

92

Lucknow : समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को राज्य की भाजपा सरकार पर अपने राजनीतिक विरोधियों को परेशान करने का आरोप लगाया. अखिलेश ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार अपने विरोधियों को परेशान करना चाहती है. इसी के तहत पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां को जल निगम की भर्तियों के मामले में जानबूझकर परेशान किया जा रहा है. यह सरकार नौकरियां नहीं दे रही है, उल्टे जो नौकरियां दी गयीं, उन पर भी वह सवाल उठा रही है.

eidbanner

उन्होंने कहा कि चाहे पिछली सरकार द्वारा बनवाया गया आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे हो या फिर गोमती रिवरफ्रंट, सरकार सिर्फ बदनाम करने की कोशिश कर रही है. विभिन्न जांच एजेंसियों के जरिये विपक्ष के लोगों को अपमानित किया जा रहा है, मगर यह भी ध्यान रहे कि ‘‘जो बोओगे वही आपको काटना भी पड़ेगा.

इसे भी पढ़ें:  UPPCL में 2849 पदों पर भर्ती रद्द, योगी सरकार ने कैंसल की ऑनलाइन परीक्षा

सपा प्रमुख ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कल गाजियाबाद में पूर्ववर्ती सपा सरकार द्वारा बनवायी गयी उस एलिवेटेड सड़क का उद्घाटन किया, जिसका उद्घाटन पहले ही हो चुका था. अखिलेश यादव ने कहा कि  योगी अपने भाषण में हम पर परिवारवाद का आरोप भी लगा रहे हैं. अखिलेश ने पूछा है कि उस सड़क में यादव लेनकौन सी है.उन्होंने कहा हम स्वीकार करते हैं कि हम परिवारवाद के कारण यहां खड़े हैं, लेकिन जनता के सामने हमने परीक्षाएं भी दी है. आज योगी जहां हैं वे भी परिवारवाद के दम पर ही हैं.

इसे भी पढ़ें: स्थापना दिवस घोटालाः कैबिनेट को पता ही नहीं कि पहले से ही रांची प्रशासन ने तय कर ली थी दर, आयोजन के लिए सिर्फ ऊर्जा विभाग ने ही कराया था टेंडर

सपा-बसपा गठबंधन से भाजपा को होने लगी है परेशानी

Related Posts

पूर्व सीजेआई आरएम लोढा हुए साइबर ठगी के शिकार, एक लाख रुपए गंवाये

साइबर ठगों ने  पूर्व सीजेआई आरएम लोढा को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपए ठग लिये.  खबर है कि ठगों ने जस्टिस आरएम लोढा के करीबी दोस्त के ईमेल अकाउंट से संदेश भेजकर एक लाख रुपए  की ठगी कर ली.

mi banner add

इन दिनों सपा के साथ नजदीकी बढ़ा चुकी बसपा मुखिया मायावती को भाजपानीत राजग में शामिल होने का न्यौता देने वाले केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले के बयान के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश ने कहा कि आठवले जी बहुत अच्छे मंत्री हैं. जब मैं सांसद था, तब सदन में उनसे ज्यादा मनोरंजन कोई और नहीं करता था. उन्होंने कहा कि अभी तो सिर्फ दो चुनाव के लिये सपा और बसपा का गठबंधन हुआ था. इतने से ही भाजपा को परेशानी हो गयी. भाजपा ने पूरे देश में विभिन्न पार्टियों के साथ 45 गठबंधन किये हैं. जब हम 45 तक पहुंचेंगे तो भाजपा का क्या हाल होगा. विधान परिषद के आगामी चुनाव में सपा और बसपा के बीच तालमेल की संभावनाओं संबंधी सवाल पर अखिलेश ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया.

इसे भी पढ़ें: उधर सीएम रघुवर पर अभद्र टिप्पणी करने वाले को जेल, इधर  भाजपा नेता ने ममता बनर्जी की आपत्तिजनक तस्वीर को किया शेयर

भाजपा सरकार में दलितों पर बढ़ा अत्याचार : अखिलेश

अखिलेश ने भाजपा के शासनकाल में दलितों पर अन्याय बढ़ने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि योगी सरकार को प्रदेश की तरक्की के लिये काम करना चाहिए, लेकिन बीटीसी तथा बीपीएड डिग्रीधारियों और शिक्षामित्रों पर लाठीचार्ज किया गया. जिन लोगों की जान गयी उनके परिवारों की कोई मदद नहीं की गयी. रिक्त पदों पर भर्ती के लिये सरकार रास्ता नहीं निकाल पा रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: