न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जल्द ही घोड़ी चढ़ेंगे लालू के लाल तेजप्रताप यादव, चंद्रिका प्रसाद की बेटी से करेंगे शादी

35

Patna: बिहार की सबसे बड़ी पॉलिटिक्ल पार्टी आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव जल्द ही घोड़ी चढ़ने वाले हैं. जी हां, तेजप्रताप यादव दूल्हा बनने की तैयारी में हैं, और उनकी शादी तय हो गयी है. बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप का रिश्ता बिहार के ही पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद की बेटी ऐश्वर्या से तय हुआ है. मीडिया में आयी खबरों के मुताबिक, अप्रैल महीने के अंत तक दोनों की सगाई होने वाली है. और मई में शादीहोगी.

इसे भी पढ़ें:काला हिरण शिकार केस में सलमान खान को दो साल की सजा, कोर्ट से ही मिलेगी बेल, बाकी सभी आरोपी बरी

गौरतलब है बिहार की सियासी गलियारों में अक्सर तेजप्रताप और तेजस्वी की शादी को लेकर चर्चा होती रही है, आखिर कब लालू के लाल शादी करेंगे. वही शादी के सवाल पर तेजप्रताप ने एकबार कहा भी था कि उनके लिए दुल्हन सुशील मोदी करेंगे.

चंद्रिका प्रसाद की बेटी ऐश्वर्या होगी शादी !

तेजप्रताप की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद की बेटी से तय हुई है. बिहार के पूर्व सीएम दरोगा राय के बेटे और सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के विधायक हैं.  चंद्रिका के 3 बच्चे हैं जिसमें 2 बेटियां और एक बेटा है. उनका परिवार दिल्ली में रहता है. सूत्रों के अनुसार तेज प्रताप की शादी चंद्रिका की बड़ी बेटी ऐश्वर्या के साथ हो सकती है. ऐश्वर्या की स्कूली शिक्षा पटना में हुई जबकि उच्च शिक्षा दिल्ली में हुई. उन्होंने दिल्ली से परास्नातक किया है. हालांकि शादी की तारीख फिलहाल तय नहीं हुई है.    

इसे भी पढ़ेंमेन्टॉस कंपनी के विज्ञापन में सीएम रघुवर दास की वीडियो क्लिप लगाने वाला शख्स गिरफ्तार

विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहें तेज

तेजप्रताप यादव, लालू प्रसाद के बड़े बेटे हैं. और राजद-जेडीयू गठबंधन वाली सरकार में बिहार के स्वास्थ्य मंत्री थे. तेजप्रताप अक्सर अपने विवादित बोल के कारण सुर्खियों में रह हैं. सूबे के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बेटे की शादी के दौरान उन्होंने कहा था सुशील मोदी के घर में घुस कर मारेंगे. दरअसल, सुशील मोदी के बेटे की शादी में बाधा पहुंचाने की भी बात उन्होंने खुले मंच से की थी. हाल में राममंदिर पर दिये अपने बयान को लेकर वो सुर्खियों में थे. तेजप्रताप ने अयोघ्या राम मंदिर बनाने की बात कही थी. उन्होंने कहा कि था कि अयोध्या में बीजेपी और आरएसएस नहीं, बल्कि वह मंदिर बनवाएंगे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबु और ट्विट पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: