न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जम्मू कश्मीरः सीआईएसएफ जवान ने तीन लोगों की गोली मारकर की हत्या

57

News Wing
Jammu, 30 November:
जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में सीआईएसएफ के एक जवान ने गुरुवार को अपनी यूनिट में अपनी पत्नी एवं सहकर्मी सहित करीब तीन लोगों की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. अधिकारियों ने बताया कि घटना सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स यूनिट में देर रात करीब दो बजे की है. राज्य के किश्तवाड़ जिला के दुलहस्ती में एनएचपीसी बिजली संयंत्र की रक्षा की जिम्मेदारी इस यूनिट को दी गयी है.

इसे भी पढ़ें- पदाधिकारी नहीं दे रहे हैं आरटीआई से मांगी गई सूचना, आयोग में 10517 मामले लंबित, हर साल पहुंच रहे हैं 2700 आवेदन

पुलिस की गिरफ्त में जवान

उन्होंने बताया कि आशंका है कि जवान को अपनी पत्नी के विवाहेतर संबंध में होने का संदेह था और इसी के चलते उसने अपनी पत्नी एवं साथी कांस्टेबल तथा उसकी पत्नी को कथित तौर पर गोली मार दी. जवान ने शालीमार चौक स्थित अपने आवासीय यूनिट में अपनी सर्विस बंदूक का इस्तेमाल कर इन हत्याओं को अंजाम दिया. जवान को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों दंपतियों के दो-दो बच्चे हैं.

hotlips top

इसे भी पढ़ें- 108 एंबुलेंस सर्विस चलाने वाली कंपनी ब्लैकलिस्टेड, स्वास्थ्य मंत्री को नहीं थी जानकारी, अब दिया जांच कर कार्रवाई का आदेश

आरोपी जवान निलंबित

Related Posts

demo

30 may to 1 june

दिल्ली में सीआईएसएफ के महानिदेशक ओ पी सिंह ने बताया कि हमने आरोपी जवान को निलंबित कर दिया है और अर्द्धसैनिक बल दोनों परिवारों के बच्चों की देखभाल करेगा. तेलंगाना के आई सुरेंद्र ने कथित रूप से घटना को अंजाम दिया. वह वर्ष 2014 में सीआईएसएफ में शामिल हुआ था. मृतक दंपती की पहचान कांस्टेबल राजेश और उसकी पत्नी शोभा के तौर पर हुई है.

इसे भी पढ़ें- कश्मीर में मुठभेड़, तीन आतंकवादी ढेर

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like