न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जमशेदपुर: 627 लोगों से टैक्स लेकर दिया गया होल्डिंग नंबर

31

News Wing

Jamshedpur, 05 December: मानगो में गत अक्तूबर, नवंबर व चालू दिसंबर माह में कुल 627 लोगों से होल्डिंग टैक्स लेकर नया होल्डिंग नंबर जारी किया गया है. मालूम हो कि बिना होल्डिंग नंबर के घर फ्लैट, डुप्लेक्स, जमीन समेत किसी प्रकार की संपत्ति की खरीद-बिक्री के बाद निबंधन नहीं हो पा रहा था. 

यह भी पढ़ें: झारखंड में शिक्षा व्यवस्था बेहाल, 30 छात्रों पर होने चाहिए एक शिक्षक, लेकिन 63 छात्रों पर हैं एक

होल्डिंग टैक्स जमा करने के बाद 15 डिजिट वाला  होल्डिंग नंबर जारी होने से संपत्ति के खरीद-बिक्री के साथ रजिस्ट्रेशन का मार्ग प्रशस्त्र हो गया है. मानगो में इस तरह नयी सुविधा मिलने से आम लोगों ने राहत की सांस ली है. इधर, सोमवार को मानगो अक्षेस के विशेष पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, स्पैरो सॉफ्टेक के क्षेत्रीय प्रबंधक अर्क मंडल व सिटी मैनेजर देवाशीष प्रधान ने संयुक्त रुप से बताया कि होल्डिंग टैक्स का फॉर्म मिलने, भरने अौर जमा करने की पूरी प्रक्रिया नि:शुल्क है, इस काम के एवज में किसी प्रकार का कोई घूस मांगता है, तो इसकी शिकायत करें. शिकायत की जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.
 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: