न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जमशेदपुर: मानगो में दिनदहाड़े फ्लैट का ताला तोड़ चोरी

30

News Wing

Jamsedpur, 30 Novenber: लौहनगरी में चोरों की मौज दूसरे दिन भी जारी रही. बुधवार को चोरों ने मानगो के एक फ्लैट को दिनदहाड़े निशाना बनाया. चोरों ने  एनएच-33 पर स्थित मधुसूदन बिल्डर के शिवकुमार अपार्टमेंट के छठे तल्ले में फ्लैट संख्या डी- 6 का ताला तोड़कर हजारों रुपए के सामान ले उड़े.

फ्लैट में घुस चोरों ने गोदरेज की आलमारी का ताला तोड़कर हजारों के सामान चुरा लिए. चोरी की सूचना पर मानगो थाना प्रभारी अरुण कुमार महथा मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की. पुलिस मौके से अपार्टमेंट में तैनात दो सुरक्षा गार्ड व सुपरवाइजर को पूछताछ के लिए थाने लेकर गई. चोरी की गई रकम के संबंध में मानगो थाना प्रभारी ने बताया कि फ्लैट मालिक से बातचीत हुई है, लेकिन जब तक वह नहीं आ जाते तब तक स्पष्ट कहा नहीं जा सकता कि चोरों ने कितना का सामान उड़ाया है.

बुधवार सुबह ही मुजफ्फरपुर गए थे अरुण

अपार्टमेंट फ्लैट में रहने वाले हरजिंदर सिंह ने बताया कि अरुण कुमार मधुसूदन बिल्डर के लिए ही काम करते हैं. वे बुधवार की सुबह 6 बजे वह मुजफ्फरपुर जाने की बात कह कर गए हैं. घटना की जानकारी दोपहर बाद उस समय फ्लैट की महिलाओं को हुई जब वे किसी काम से फ्लैट संख्या डी-6 पहुंचीं. फ्लैट का ताला टूटा देखकर चोरी होने की आशंका हुई.

फ्लैट में लगे सीसीटीवी खराब

अपार्टमेंट में सुरक्षा की दृष्टि से दो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. एक कैमरा लिफ्ट के पास तो दूसरा कैमरा गेट के पास. लिफ्ट के पास लगा सीसीटीवी कैमरा पिछले चार माह से खराब पड़ा हुआ है. दूसरा सीसीटीवी कैमरा जो गेट के पास लगा हुआ है उसका कैमरा मुड़ा हुआ है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: