न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जमशेदपुरः सर्विस रिवाल्वर से दरोगा की पत्नी ने खुद को मारी गोली, मौत

19

News Wing

Jamsedpuer, 02 December: सरायकेला जिले के पूर्व कुचाई थाना प्रभारी द्वारिकानाथ ठाकुर की पत्नी उषा कुमारी ठाकुर (23) ने आदित्यपुर एनआइटी कैंपस स्थित क्वार्टर नंबर 2/1 में पति की सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे की है. गोली लगने से घायल पत्नी को सब-इंस्पेक्टर द्वारिकानाथ ठाकुर आनन-फानन में टेंपो से लेकर टीएमएच पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उषा को दायें कान के पीछे सिर में गोली लगी थी.

2012 बैच के दरोगा है द्वारिकानाथ ठाकुर 

घटना के दौरान मृतका उषा की मां प्रमिला ठाकुर गिरीडीह से आयी हुई थीं. सरायकेला एसपी चंदन कुमार सिन्हा सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और जांच की. पुलिस ने द्वारिकानाथ ठाकुर की सर्विस रिवाल्वर तथा खोखा जब्त कर लिया है. एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि द्वारिकानाथ ठाकुर 2012 बैच के दारोगा है. दो माह पूर्व ही बतौर कुचाई थाना प्रभारी उन्हें निलंबित किया था. वर्तमान में वह सरायकेला पुलिस लाइन में पदस्थापित है. कुचाई थाना प्रभारी बनने से पूर्व सब-इंस्पेक्टर द्वारिकानाथ ठाकुर आरआइटी थाना में पदस्थापित थे, तब से उक्त र्क्वाटर उन्हें आवंटित है. शव को टीएमएच के शीतगृह में रखा गया है. 

यह भी पढ़ें: खूंटीः पीएलएफआई उग्रवादियों का तांडव, चलायी सौ राउंड गोलियां, भाजपा नेता की मौत, तीन घायल

सास ने कहा – बेटी-दामाद में कोई विवाद नहीं था

घटना के समय घर पर मौजूद मृतका की मां प्रमिला ठाकुर ने बताया कि दामाद कुछ दिन से बीमार चल रहे हैं. पति-पत्नी के बीच कोई विवाद नहीं था. शुक्रवार शाम को घटना के पहले पति-पत्नी ने साथ चाय पी. कुछ देर बाद दामाद बाथरूम चले गये. उनकी बेटी उषा ने तीन वर्ष की बेटी दीपांजलि और आठ माह के बेटे दिपांशु को बाहर घुमाकर लाने की बात कही. वह दोनों बच्चों को लेकर र्क्वाटर के गेट से बाहर निकली ही थी कि पटाखे जैसी आवाज आयी. वह र्क्वाटर के भीतर आयी, तो देखा कि बेटी के कमरे का दरवाजा बंद है. दरवाजा खोला, तो देखा कि बेटी जमीन पर गिरी पड़ी है. शोर मचाया तो बाथरुम से दामाद दौड़कर आये और उषा को अस्पताल ले गये.

डेढ़ माह से छुट्टी पर थे श्री ठाकुर 

घटनास्थल पर एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि एसआइ श्री ठाकुर की तबीयत खराब थी. वह इएल  लेकर करीब डेढ़ माह से छुट्टी पर थे. श्री ठाकुर राजनगर थाना में भी रह चुके है. श्री ठाकुर व उनकी पत्नी का परिवार गिरिडीह जिले में रहता है. सरायकेला जिला पुलिस लाइन में पदस्थापित दारोगा द्वारिकानाथ ठाकुर की पत्नी ने पति के सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. सर्विस रिवाल्वर को पुलिस ने जब्त कर लिया है. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: