न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जनसंवाद के मामलों को निपटाने में जामताड़ा जिला नंबर-वन, उपायुक्त ने पदाधिकारियों को दी बधाई

21

Jamtara: जामताड़ा समाहरणालय सभागार में उपायुक्त रमेश कुमार दुबे ने एसबीएम व जनसंवाद की समीक्षा बैठक की. मौके पर उन्होंने कहा कि जामताड़ा जिला जनसंवाद के मामलों के निष्पादन में शुक्रवार को नंबर वन था. इस लिए आप सभी बधाई के पात्र हैं. इसी प्रकार जनसंवाद से संबंधित मामलों का निटारा करते रहें. उन्होंने कहा की हम लोग नंबर वन पर बहुत कम मार्जिन से थे. इस लिए प्रयास करना है कि उसे बढाये.

इसे भी पढ़ें : सरकार की कार्य संस्कृति का नमूना : अनुबंधकर्मी को हटाने के लिए स्वास्थ्य मंत्री ने सचिव को चार बार लिखा पत्र, अब आग्रह करने को हुए मजबूर

शौचालय उपयोगिता प्रमाण पत्र संग्रह करने का निर्देश

एसबीएम की समीक्षा बैठक में उपायुक्त ने शौचालय निर्माण के साथ – साथ उपयोगिता प्रमाण पत्र भी संग्रह करने का निर्देश दिया. कहा की जामताड़ा और नाला यूसी संग्रह में काफी पीछे है. जिसमें तेजी लाने का निर्देश दिया गया. कहा की 31 दिसंबर को जिला को हर हाल में ओडीएफ घोषित करना है. समीक्षा के क्रम में पाया गया की करमाटांड प्रखंड के मतटांड पंचायत में 400 शौचालय निर्माण की राशि दिया गया था, लेकिन उक्त पंचायत में शौचालय का निर्माण नहीं किया जा रहा है.

जिसे हर – हाल में तेजी से पूरा करने का निर्देश दिया गया. बैठक में उपविकास आयुक्त भोर सिंह यादव, एसी विधान चंद्र चौधरी, ग्रामीण विकास निदेशक रामवृक्ष महतो, जिला जनसंर्पक पदाधिकारी प्रतिभा कुजूर सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें : बूटी बस्ती के निर्भया मामले में बोले विधायक अमित महतो- सरकार दे रही गुनहगारों को पनाह तो कैसे मिले न्याय

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: