न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

छात्रा से कहा राहुल गांधी ने, नहीं जानता NCC के बारे में, उड़ा मजाक 

21

 Mysore :  कर्नाटक विधानसभा चुनाव कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव को लेकर राज्य का दौरा कर रहे हैं इस क्रम में वे  मंदिरों में दर्शन करने के साथ ही आम जनता से भी मिल रहे हैं. इसी क्रम में श्री गांधी शनिवार को  मैसूर के महारानी आर्ट्स कॉलेज और वीमेंस कॉलेज पहुंचे. यहां पर राहुल छात्राओं के एक सवाल पर फंस गये, और वो जवाब नहीं दे पाये और हंसी का पात्र बन गये.  यहां छात्र-छात्राओं से बातचीत के दौरान एक छात्रा ने राहुल से पूछ दिया कि किसी के NCC पास कर लिये जाने के बाद राहुल गांधी NCC केडेट्स को क्या देंगे? इसका जवाब राहुल को नहीं सूझा. उन्होंने कहा कि मैं एनसीसी ट्रेनिंग की डिटेल्स और इस तरह की चीजों के बारे में नहीं जानता, इसलिए मैं इस सवाल का जवाब नहीं दे पाऊंगा.

इसे भी पढ़ें: नीरव मोदी के अपार्टमेंट से एमएफ हुसैन की बेशकीमती पेंटिंग सहित 10 करोड़ की अंगूठी जब्त

एक यूजर ने लिखा, इटली में एनसीसी नहीं होता

silk

राहुल गांधी का यह जवाब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा और लोग इस पर प्रतिक्रियाएं देने लगे.  कुछ ने इस जवाब को लेकर राहुल गांधी को ट्रोल किया, तो कुछ उनके समर्थन में हो लिये. एक यूजर ने लिखा कि इटली में एनसीसी नहीं होता. एक अन्य यूजर ने लिखा कि राहुल गांधी को इस बारे में जानकारी नहीं थी.  उन्होंने ईमानदारी से जवाब दिया. एक अन्य यूजर ने लिखा कि वे दूसरे नेताओं की तरह नहीं है जो कुछ पता ना होने पर भी उस विषय पर बोलते रहते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: