Uncategorized

चेशायर होम में ‘द डांस मेनिया’ का मुहूर्त, तीन राज्यों के 9 शहरों में होगा ऑडिशन

Ranchi: ग्लैमवर्ल्ड इवेंट्स द्वारा आयोजित होने वाली द डांस मेनिया का मुर्हूत बुधवार को बरियातु स्थित चेशायर होम में छोटे-छोटे बच्चों के साथ किया गया. इस अवसर पर मौजूद शो के डायरेक्टर एवं इंटरनेशनल कोरियोग्राफर राजीव खिंची ने मीडिया का संबोधित करते हुए बताया कि डांस मेनिया का आयोजन पूरे ईस्ट जोन के प्रतिभाशाली डांसरों के लिए किया जा रहा है. झारखंड, बिहार, ओडिशा के नौ शहरों में इसका ऑडिशन किया जायेगा. शुक्रवार से ऑडिशन प्रक्रिया आरंभ हो जायेगी. सर्वप्रथम धनवाद में ऑडिशन का आयोजन होगा. जिसके बाद 24 दिसंबर को जमशेदपुर, सात जनवरी को भागलपुर, 13 को भुवनेश्वर, 21 को मुज्जफरपुर, 28 को दार्जिलिंग, तीन फरवरी को कोलकाता, 24 मार्च को पटना, 31 मार्च और एक अप्रैल को रांची में ऑडिशन लिया जायेगा.

14 अप्रैल को रांची में आयोजित होगा ग्रैंड फिनाले

प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले 14 अप्रैल का रांची के खेलगांव में आयोजित किया जायेगा. फिनाले में जज की भूमिका में मास्टर टेरेंस लुइस, संदीप सोपारकर एवं राजीव खिंची मौजूद रहेंगे. विजेताओं को अलग-अलग श्रेणी में ईनाम स्वरुप एक लाख एवं 50 हजार रुपए दिए जायेंगे. मौके पर उपस्थित ग्लैमवर्ल्ड की निदेशक निरमा कुमारी ने सभी को शुभकमनाएं दी. कार्यक्रम में सिद्धांत कुमार, सुमन समेत कई लोग मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button