न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चारा घोटाला : लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर हाई कोर्ट में सुनवाई अब छह अप्रैल को

14

Ranchi :  चारा घोटाले के चाईबासा कोषागार से जुड़े एक मामले में सजा पाने के बाद बिरसा मुंडा जेल में बंद राजद प्रमुख लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर शुक्रवार को झारखंड उच्च न्यायालय में सुनवाई टल गयी.
न्यायमूर्ति अपरेश सिंह की पीठ ने लालू प्रसाद की चाईबासा कोषागार मामले में हुई सजा के खिलाफ जमानत की याचिका पर सुनवाई टाल दी. अब इस मामले में छह अप्रैल को सुनवाई होगी. लालू प्रसाद के वकील प्रभात कुमार ने बताया कि न्यायालय में बार-बार अनुरोध के बावजूद उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो सकी. 

इसे भी पढ़ें – चारा घोटाला मामले में लालू यादव को साढ़े तीन साल की सजा, 5 लाख जुर्माना

देवघर कोषागार मामले में जमानत नहीं मिली थी

इससे पूर्व लालू को देवघर कोषागार के मामले में भी 23 दिसंबर को दोषी ठहराया गया था. इस मामले में भी उच्च न्यायालय से जमानत नहीं मिली थी. इस बीच अपरेश सिंह की पीठ ने दुमका कोषागार से हुए घोटाले के मामले में जारी नोटिस पर सुनवाई की और इस मामले में बिहार के पूर्व पुलिस महानिदेशक डीपी ओझा, बिहार के पूर्व मुख्य सचिव वीएस दूबे, अंजनी कुमार सिंह, चंडोक और सीबीआई के चारा घोटाले से जुड़े अभियोजन अधिकारी एके झा को शिवपाल सिंह की विशेष सीबीआई अदालत से जारी सम्मन पर स्थगन दे दिया.  इस मामले की अगली सुनवाई 27 अप्रैल को होगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: