Uncategorized

चतरा : 2kg  अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Chatra : जिले के कुंदा थाना पुलिस ने क्षेत्र में सक्रीय अफीम तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की है. शुक्रवार को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अफीम तस्करी की फिराक में लगे दो तस्करों को दो किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया है. तस्करों की गिरफ़्तारी थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव से हुई है. गिरफ्तार दोनों तस्कर थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के रहने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें – एसपी ए विजयालक्ष्मी के निर्देश पर पुलिस ने की कार्रवाई, 500 टन अवैध कोयला जब्त

गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

थाना प्रभारी शंकर लकड़ा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी दो तस्कर देवेंद्र कुमार व जयराम महतो यूपी व बिहार के बड़े मंडियों मे अफीम कि तस्करी करने जा रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने गांव मे छापेमारी कर दोनों तस्करों को गिरफ्तार किया. इनके पास से पुलिस ने तस्करी के उद्देश्य से प्लास्टिक पाउच में सील कर रखे गये दो किलो गीला अफीम बरामद किया. थाना प्रभारी के अनुसार गिरफ्तार दोनों तस्कर लंबे समय से इस धंधे मे लिप्त हैं. इनकी पहुंच झारखंड, बिहार के अलावे यूपी के बड़े अफीम मंडियों में सक्रिय तस्करों तक है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Telegram
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close