Uncategorized

चतरा: हंटरगंज में बालू लदे ट्रक ने छात्रा को रौंदा, मौके पर मौत

News Wing

Chatra, 08 November: प्रखंड मुख्यालय हंटरगंज में मंगलवार की सुबह बालू लदे ट्रक ने एक छात्रा को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चतरा-डोभी एनएच-99 को जाम कर दिया. इस क्रम में पुलिस और आक्रोशित ग्रामीणों के बीच झड़प हो गई.

आईएससी की छात्रा थी ट्विंकल

ग्रामीणों द्वारा सड़क जाम किये जाने के बाद पुलिस ने सख्ती दिखाने की कोशिश की तो लोगों ने पथराव कर दिया. हालांकि, इसमें किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. दुर्घटना में मरने वाली छात्रा की पहचान ट्विंकल कुमारी के रूप में हुई है. वह आईएससी की छात्रा थी. उसके पिता का नाम उमेश सिंह है. दुर्घटना के बाद लोगों में इस बात को लेकर आक्रोश है कि नो एंट्री में ट्रक कैसे चल रहे हैं. इस बाबत कई बार पुलिस और प्रशासन से शिकायत की गयी, लेकिन वाहनों की आवाजाही पर रोक नहीं लग रही है.

नो एंट्री को सख्ती से लागू करवाने की ग्रामीण कर रहे है मांग

ट्विंकल के परिजनों और हंटरगंज बाजार के पास सड़क जाम कर रहे लोगों का कहना है कि पुलिस और प्रशासन की मिलीभगत की वजह से नो एंट्री को सख्ती से लागू नहीं किया जा रहा है. जब तक पुलिस और प्रशासन नो एंट्री को सख्ती से लागू करवाने का आश्वासन नहीं देती, सड़क जाम रहेगा. दुर्घटना के बाद हंटरगंज बाजार की तमाम दुकानें विरोध में बंद कर दी गयी. लोग सड़कों पर उतर आये और चतरा-डोभी पथ को जाम कर दिया. सुबह के 10 बजे लोगों ने रोड को जाम किया और करीब दोपहर के एक बजे तक विरोध जारी रहा. एसडीओ व एसडीपीओ के प्रयास से जाम को हटाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए चतरा भेज दिया गया.

Advt

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button