न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चतरा में सूदखोर ने कर्ज माफी के बदले की महिला के यौन उत्पीड़न की कोशिश, सांसद प्रतिनिधि सह प्रखंड भाजपा का महामंत्री है आरोपी

38

News Wing

Chatra, 30 November: चतरा में कर्ज माफ करने के एवज में एक महिला के स्वाभिमान से खेलने और यौन शोषण की कोशिश का मामला प्रकाश में आया है. आरोपी सूदखोर भीम सिंह को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस कई महीनों से उसकी तलाश कर रही थी. बता दें कि आरोपी भीम सिंह सांसद प्रतिनिधि सह प्रखंड भाजपा का महामंत्री भी है.

छठ के लिए महिला ने ली थी उधार

छठ के लिए एक महिला ने उससे चार हजार रुपये कर्ज लिया था. महिला का पति दूसरे राज्य में मजदूरी करता है. वह पैसे भेजता रहा. कर्ज चुकता हो गया, पर वह सात हजार रुपया बकाया होने की बात पर अड़ा था. बात यहीं तक होती तो वह महिला सहन भी कर लेती. उसने महिला पर अनैतिक दबाव बनाया. उसने कर्ज माफी के एवज में उसकी अस्मत का सौदा करना चाहा, जो असहनीय था. उसने यह बात गांव की महिलाओं को बताई. उनलोगों ने उसे सलाह दी कि उसका कॉल रिकार्ड कर लो. सूदखोर लगातार फोन पर अश्लीलता की सीमा पार कर रहा था उसी बीच महिला ने उसका कॉल रिकार्ड कर लिया.

यह भी पढ़ें : आज भी जिन्दा हैं अंग्रेजों की कुछ औलादें, जो गरीबों को बरगलाते हैं, संस्कृति को नष्ट करते हैं, उन्हें भेजेंगे होटवार जेल : रघुवर दास

13 जून को थाना आई थी महिला

फिर थाना पहुंची और पुलिस को सारी बात बताई. कॉल रिकार्ड सुनने के बाद पुलिस हरकत में आयी. सूदखोर की तलाश शुरू कर दी गई. आखिरकार, वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. उसकी गिरफ्तारी झारखंड के प्रतापपुर थाना के अंतपुर गांव से हुई. थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि महिला ने पति द्वारा भेजे गए पैसे से सारा कर्ज चुका दिया था, पर सूदखोर भीम और बकाया होने की बात कर रहा था. उसने उससे गंदी बातें की. उस पर अनैतिक दबाव बनाए, पर महिला ने साहस का परिचय दिया. वह 13 जून को थाना आई थी. पुलिस ने सारा सच जानने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली थी. तब से उसे ढूंढ रहे थे, जो बुधवार को हत्थे चढ़ गया. उसे जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें : कड़िया मुंडा ने रघुवर सरकार को बताया खर्चीली सरकार, कहाः नहीं हो रहा टिकाऊ विकास

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: