न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गढ़वा में नक्सलियों की साजिश नाकाम, 10-10 किलो के दो लैंड माइंस बरामद

25

News Wing Garhwa, 04 December: डाल्टनगंज-गढ़वा जिले में पुलिस पार्टी को उड़ाने की नक्सलियों की योजना विफल हो गई है. पुलिस ने गुप्त सूचना पर 10-10 किलो के दो केन बम बरामद किया है. सभी बमों को नष्ट कर दिया गया है. दरअसल बरडीहा पुलिस एक विशेष अभियान में निकली थी की कैलान जंगल में पहुंचते ही एक जगह सड़क को देख कुछ आशंका हुई, जब जांच की गयी तो वहां दो दस-दस किलो का केन बम पाया गया. पुलिस टीम द्वारा तत्काल इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी गयी.

यह भी पढ़ेंः तीन बड़े माओवादी नेताओं की शरणस्थली होने के कारण कुख्यात बना बूढ़ा पहाड़

मिली सूचना, की तुरंत कार्रवाई 

पुलिस टीम द्वारा बम मिलने की सूचना मिलने के साथ ही सूचना पर त्वरित अमल करते हुए जिला के पुलिस कप्तान मोहम्मद अर्शी द्वारा बम डिफ्यूज़ करने वाली टीम को बम मिलने की जगह भेजा गया. टीम भी तेजी के साथ कैलान जंगल पहुंची और बम को सफलता से डिफ्यूज़ कर दिया गया.

silk_park

उधर एसपी ने कहा कि निश्चित रूप से आज हमारी पुलिस टीम की तत्परता ने नक्सलियों के एक बड़े मंसूबे को विफल कर दिया. कहा कि अब इसकी जांच की जा रही है कि बम पहले प्लांट किया गया था या हाल में लगाया गया था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: