न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गोडसे के रास्ते पर लोकतंत्र को ले जा रहे सीएम, पद की गरिमा होनी चाहिए गर्मी नहीं : कांग्रेस

51

Ranchi: झारखंड विधानसभा शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन सदन में मुख्यमंत्री के द्वारा अमर्यादित भाषा के प्रयोग किये जाने के खिलाफ कांग्रेस ने मौन प्रदर्शन किया. मोरहाबादी में गांधी प्रतिमा के पास एक घंटे मौन धारण कर विरोध-प्रदर्शन करने के बाद विधायक सुखदेव भगत ने कहा कि सदन के नेता के आचरण से हमें ठेस पहुंचा है. कहा कि उस सदन का सदस्य होने के नाते मुझे दुख हो रहा है. गांधी जी के रास्ते पर सदन और लोकतंत्र चलना चाहिए, लेकिन मुख्यमंत्री गोडसे के रास्ते पर सदन और लोकतंत्र को ले जाना चाहते हैं. सीएम राज्य के लोगों और विरोध करने वालों को धमकी देने का काम कर रहे हैं. विकास के रास्ते से पूरी तरह से भटक चुके हैं और विकास के नाम पर सीएम सिर्फ हवाबाजी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः देखिये-सुनिये सीएम रघुवर दास ने सदन में विपक्षी विधायकों को कौन सी गाली दी

पद की गरिमा होनी चाहिए गर्मी नहीं

सुखदेव भगत ने कहा कि मुख्यमंत्री पद की गरिमा होनी चाहिए, लेकिन हमारे राज्य के सीएम इसकी गर्मी दिखाते हैं. साथ ही कहा कि बोलने के लिए वाणी चाहिए और चुप रहने के लिए वाणी और विवेक दोनों की जरुरत होती है. सीएम को अपने किए का कोई पछतावा नहीं है. इसलिए वे सबको सन्मति देने के लिए महात्मा गांधी जी से प्रार्थना कर रहे हैं

इसे भी पढ़ेंः सीएम रघुवर पर सदन में गाली देने का आरोप, हेमंत ने कहा माफी मांगें सीएम, जेएमएम ने फूंका पुतला

ये थे मौजूद

मौके पर कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, प्रदीप तुलस्यान, अनादी ब्रह्म, सूर्यकांत शुक्ल, लाल किशोर नाथ शाहदेव, संजय पांडेय, राजीव रंजन प्रसाद, आलोक कुमार दूबे, राजेष गुप्ता, शषिभूषण राय, ज्योति सिंह, सलीम खान, फिरोज रिजवी, अजय शर्मा, आदित्य विक्रम जयसवाल सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: