न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गूंज महोत्‍सव के साथ आजसू ने फूंका चुनावी बिगुल, सुदेश बोले- सिल्‍ली के विकास की होगी समीक्षा

19

Ranchi: आजसू प्रमुख सुदेश महतो के सिल्‍ली विधानसभा क्षेत्र में तीन सालों बाद एक बार फिर से गूंज महोत्‍सव शुरू हो गया है. सुदेश महतो के सिल्‍ली सीट खोने के बाद साल 2014 के बाद हर साल मनाया जाने वाला गूंज महोत्‍सव रूका हुआ था. विनोद बिहारी महतो के पुण्‍यतिथि के मौके पर एक बार फिर सिल्‍ली में गूंज महोत्‍सव की धूम शुरू हो गई है. सिल्‍ली फुटबॉल स्‍टेडियम में अखड़ा निर्माण कर छऊ नृत्‍य के साथ इसकी शुरूआत की गई. इस मौके पर आजसू सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो के साथ, पार्टी के केंद्रीय प्रवक्‍ता डॉ देवशरण भगत, पद्मश्री मुकुंद नायक समेत कई लोग मौजूद थे. सोमवार से शुरू हुई गूंज महोत्‍सव एक सप्‍ताह यानि 24 दिसंबर तक जारी रहेगी.

इसे भी पढ़ेंः 20 दिसंबर को भाकपा माअोवादी का बिहार-झारखंड बंद, पुलिस हेडक्वार्टर ने किया नक्सल प्रभावित जिलों को अलर्ट

सात दिनों तक चलेगा महोत्सव

इस मौके पर आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने कहा कि गूंज महोत्‍सव के लिए भले ही गूंज महोत्‍सव के आयोजन में कुछ समय के लिए ब्रेक लग गया था, लेकिन इस बार यह मेगा महोत्‍सव है जो सात दिनों तक चलेगा. इस आयोजन के जरिये स्‍थानीय कलाकारों के प्रदर्शन से सिल्‍ली को अंतर्रराष्‍ट्रीय पहचान दिलाने का काम होगा. यह सिर्फ एक मेला नहीं है, बल्कि यह क्षेत्र के विकास की समीक्षा का जरिया भी है. सात दिनों के गूंज महोत्‍सव में सिल्‍ली क्षेत्र के विकास कार्यों की समीक्षा की जायेगी.

इसे भी पढ़ेंः ऐसी है राजधानी की पुलिसः शिकायत दर्ज कराने के लिए दो थानों का चक्कर लगाती रही छात्रा, सीनियर अफसरों ने भी नहीं उठाया फोन

palamu_12

इस बार दी गयी है स्थानीय कलाकारों को तरजीह

गूंज महोत्‍सव के पहले उद्घाटन समारोह में स्‍थानीय कलाकारों के द्वारा छऊ नृत्‍य और नागपुरी लोकनृत्‍य पेश किये गये. बताया जा रहा है कि इस बार सिल्‍ली के गूंज महोत्‍सव में स्‍थानीय कलाकारों को तरजीह दी गई है. अब तक आयोजित हुए गूंज महोत्‍सव में बॉलीवुड कलाकालों को खास तौर पर न्‍योता भेजा जाता था. उनके द्वारा यहां पर रात को रंगारंग कार्यक्रम आयोजित की जाती थी. वहीं तीन साल बाद इस गूंज में वैसे सेलिब्रिटी की मौजूदगी पर असमंजस की स्थिति बनी हुई है. आयोजकों द्वारा इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है, लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा रहा है कि कोई बॉलीवुड सेलिब्रेटी नहीं आयेंगे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: