Uncategorized

गुमला : दो नाबालिग से सात लड़कों ने किया गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

News Wing

Gumla, 13 October: घाघरा प्रखंड के सरांगो नवाटोली गांव में दो नाबालिक लड़कियों के साथ सात लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. पीड़ितों की शिकायत पर ग्रामीणों ने तीन आरोपियों को पकड़कर पहले बंधक बनाया, उनकी पिटाई की, फिर पुलिस को सौंप दिया.

सांस्कृतिक कार्यक्रम देखकर घर लौट रही थी पीड़िता

चार आरोपी अब भी फरार हैं. पीड़ित लड़कियों के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. लड़कियां अपने दो भाईयों के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम देखकर घर लौट रही थी. तभी रास्ते में सात लड़के मिल गये. लड़कों ने पहले दोनों भाईयों को पीटा. उन्हें निर्वस्त्र कर दिया. इसके बाद उनके मोबाइल और पैसे छीनकर उन्हें भगा दिया.

भाईयों को वहां से भगा दिया

दोनों भाईयों को वहां से खदेड़ने के बाद सभी लड़कों ने दोनों लड़कियों के साथ गैंगरेप किया. लड़कियों के साथ मुंह काला करने के बाद लड़कों ने दोनों को धमकी दी कि यदि किसी को इस बारे में जानकारी दी, तो जान से मार डालेंगे.

सुबह तीन बजे अपने भाईयों के साथ घर लौट रही थी लड़कियां 

जानकारी के अनुसार, सोमवार को सरांगो नवाटोली गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित था. कार्यक्रम देखने के लिए दो लड़कियां अपने दो भाईयों के साथ नवाटोली गयी थी. सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने के बाद मंगलवार की सुबह तीन बजे लड़कियां अपने भाईयों के साथ घर लौट रही थी. तभी रास्ते में गांव के ही सात मनचलें लड़कों ने उन्हें रोका.

बहनों के सामने भाईयों को भी किया निर्वस्त्र 

पहले दोनों लड़कों से कहा कि वे लोग रात के अंधेरे में लड़कियों को लेकर कहां जा रहे हैं. जब लड़कों ने कहा कि वे लड़कियों के भाई हैं, तो सभी मनचलों ने मिलकर दोनों भाईयों को पीट दिया. लड़कियों के सामने ही उनके भाईयों को निर्वस्त्र कर दिया. इसके बाद लड़कियों को एक किमी दूर सुनसान झाड़ी के पास ले गये और सामूहिक दुष्कर्म किया.

पूरे परिवार को जान से मार की दी धमकी

लड़कियों ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने धमकी दी कि अगर किसी को इस बारे में बताया, तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे. इससे लड़कियां डर गयीं और घर लौटने के बाद किसी को इसके बारे में नहीं बताया. घर पहुंचीं, तो परिजनों को पूरी बात बतायी. सात लड़कों में से एक को पीड़िता ने पहचान लिया. इसके बाद ग्रामीण एकजुट हुए और तीन आरोपियों को पकड़ लिया. गुस्साये लोग तीनों की कहीं ले जाकर हत्या करना चाहते थे, लेकिन गांव के प्रबुद्ध लोगों के समझाने पर दुष्कर्म के आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button