न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई, अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

31

Ranchi : बुंडू के दशम फॉल थाना के एनएच-33 पांचा मोड़ से डेढ़ किलो अफीम के साथ दो लोगों को दशम फॉल पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बुंडू डीएसपी ने गुप्त सूचना दी थी कि खूंटी के रास्ते दो लोग अफीम लेकर जा रहा है. इसी सूचना के आधार पर दशम फॉल पुलिस ने सैफ के जवानों को तैनात किया था. पुलिस को देख अचानक दोनों भागने लगे. पुलिस ने दौड़ाकर दोनों को पकड़ा. दोनों आरोपी अलग-अलग जगह के हैं. एक पलामू निवासी है तो दूसरा बंगाल के मालदा जिला का रहने वाला है. ये दोनों तस्कर अफीम लेकर कोलकाता की ओर जा रहा थे. इस अफीम की कीमत महानगरों में लाखों रुपये मिलती. बुंडू डीएसपी के गुप्त सूचना पर दशम फॉल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

इसे भी पढ़ें – विकास तिवारी गैंग के 40 लोगों की हत्या करने वाले हैं श्रीवास्तव गिरोह के अपराधी

21 मार्च को खूंटी पुलिस ने 47 किलो अफीम के साथ सात तस्कर को किया था गिरफ्तार

खूंटी पुलिस ने 21 मार्च दिन मंगलवार को भंडरा पुल एवं कुंदी गांव के पास छापेमारी कर कुल 47.230 किलोग्राम अफीम बरामद किया था. स्थानीय बाजार में इसकी कीमत करीब 50 लाख रुपये से ज्यादा आंकी गयी थी. झारखंड में यह अब तक की सबसे बड़ी अफीम की बरामदगी थी. पुलिस ने मौके से सात अफीम तस्कर सामु ऑड़ेया, पराऊ ऑड़ेया, लहरू मुंडा एवं रौत मुंडा (सभी मुरहू के गुटीगड़ा निवासी), मुकेश राणा (सलैया हेरहंज निवासी), किशुन हेमरोम (रोकाब), मार्शल हस्सा (गुटुहातू निवासी) को गिरफ्तार किया था. इनके पास से पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त ऑल्टो कार (जेए 01 वाई 6609) को जब्त किया था. 

इसे भी पढ़ें – भाजपा नेता पंकज गुप्ता हत्याकांड :  श्रीवास्तव गिरोह के छह सदस्य धराये, एके-47 बरामद !

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: