न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुजरे जमाने की एक्ट्रेस ने दर्ज कराया रेप केस, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

20

Mumbai: अपने जमाने की एक टॉप बॉलीवुड अदाकारा ने कारोबारी अमन खन्ना के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में रेप का केस दर्ज कराया है. मीडिया में आयी खबर के मुताबिक आरोपी को गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस शुक्रवार को आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी. मुंबई पुलिस से ये मामला क्राइम ब्रांच को सौंपा गया है. खबर है कि एक्ट्रेस ने रेप के अलावा धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया है. इससे पहले जनवरी में एक्ट्रेस ने कारोबारी के खिलाफ दुर्व्यवहार और धमकाने का केस दर्ज किया था. तब भी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया था.

 दो महीने पहले भी लगाया था आरोप

ऐक्ट्रेस ने 2 महीने पहले भी 30 जनवरी को अमन खन्ना पर उनका पीछा करने और धमकाने का आरोप लगाया था. अमन खन्ना को उस समय भी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उसके खिलाफ आरोप दर्ज किया था.  पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, आरोपी अमन खन्ना ऐक्ट्रेस का काफी समय से पीछा कर रहा था और आरोपी अश्लील मेसेज भी भेजता था. अमन खन्ना पर ऐक्ट्रेस के घर जबरदस्ती घुसने, बदतमीजी करने और बिल्डिंग के सिक्यॉरिटी गार्ड के साथ मारपीट करने का भी आरोप दर्ज किया जा चुका है. 

इसे भी पढ़ें : जीनत अमान ने बिजनेसमैन पर लगाया छेड़खानी का आरोप, केस दर्ज

पिछली बार की शिकायत के बाद पुलिस ने सरफराज उर्फ अमन खन्ना पर पीछा करने 354 (D) और महिला को सरेआम धमकाने के खिलाफ 509 आईटी ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया था. बताया जाता है कि अमन खन्ना कई तरह का कारोबार करता है. वह फिल्ममेकिंग और रियल एस्टेट के कारोबार में सक्रिय है. जानकारी के अनुसार, सरफराज मानसिक रूप से भी परेशान है. उसके खिलाफ मुंबई के बांगुर नगर में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: