न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुजरात-हिमाचल में बीजेपी की जीत पर पलामू में कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

42

Daltonganj : गुजरात एवं हिमाचल विधानसभा चुनाव में मिली जीत से उत्साहित भाजपाइयों ने पलामू में विजय जुलूस निकालकर जश्न मनाया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने पटाखा छोड़कर, मिठाईयां बांटकर एवं गुलाल लगाकर एक दूसरे को जीत की बधाई दी. बाजे-गाजे के साथ गीता भवन से शुरू हुई विजय जुलूस शहर भ्रमण के पश्चात् छहमुहान पहुंचकर संपन्न हुआ. इस मौके पर भाजपा के जिला प्रवक्ता शिव कुमार मिश्र ने कहा कि दोनों राज्यों में मिली जीत में पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता की मेहनत शामिल है.

इसे भी पढ़ेंः गुजरात, हिमाचल में बीजेपी की जीत पर बोले हेमंत – जल्दी ही यह टाइटेनिक की नांव डूब जायेगी

दोनों ही राज्य की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘सबका साथ सबका विकास’ पर भरोसा जताया है. उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कुशल नेतृत्व में पार्टी की यह 14वीं जीत है. पूरे देश में अब 20 से अधिक राज्यों में एनडीए की सरकार है.

hosp1

इसे भी पढ़ेंः साहिबगंज : गुजरात,हिमाचल में मिली जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली, लोगों को बांटी मिठाईयां

मौके पर जिलाध्यक्ष नरेन्द्र पाण्डेय, श्यामनारायण दूबे, प्रेम सिंह, वीरेन्द्र सिन्हा, अमीत तिवारी, मंगल सिंह, दुर्गा जौहरी, रामनाथ चंद्रवंशी, पप्पू, अभिमन्यु तिवारी, विभागकर पाण्डेय, उपेन्द्र सिंह, विजयानंद पाठक, विक्की सिंह, रूपा सिंह, मंजू गुप्ता  समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: