न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुजरात-हिमाचल में जीत पर बोले अमित शाह : मुद्दों से भटकने से हारी कांग्रेस, विकासवाद की हुई जीत

24

New Delhi : गुजरात और हिमाचल विधानसभा का चुनाव परिणाम आने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि चुनाव में मुद्दों से भटकने के कारण कांग्रेस हारी है. चुनाव में भाजपी को मिली जीत के बाद दिल्‍ली स्थित भाजपा मुख्‍यालय में आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में अमित शाह ने दोनों राज्यों की जनता को धन्यवाद दिया. उन्होंने पीएम मोदी की विकास की यात्रा में भरोसा जताया. कहा कि भारतीय जनता पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री की नीतियों को लोगों तक पहुंचाया. उन्‍होंने कहा कि ये विकासवाद की जीत है. शाह ने कहा कि कांग्रेस ने गुजरात में आउटसोर्सिंग करके चुनाव लड़ा और उनके बड़े नेता चुनाव हारे. कांग्रेस मुद्दों से भटकने के चलते चुनाव हारी और चुनाव प्रचार का स्‍तर नीचे गिरा है.  

इसे भी पढ़ेंः गुजरात, हिमाचल में बीजेपी की जीत पर बोले हेमंत – जल्दी ही यह टाइटेनिक की नांव डूब जायेगी

जातिवाद, वंशवाद, तुष्टिकरण पर विकासवाद की जीत

अमित शाह ने कहा कि ये जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों की जीत है. वंशवाद, जातिवाद और तुष्टिकरण की हार है. ये विकासवाद की जीत है. मोदी जी की अगुवाई में लोकतंत्र करवट बल रहा है. 70 साल बाद लोकतंत्र में बड़ा बदलाव हुआ. बीजेपी को 49.10 प्रतिशत वोट मिला है. उन्होंने कहा कि जो विकास करेगा उसे ही जीत मिलेगी. यह बीजेपी के लिए आनंद का दिन है. गुजरात ने जातिवाद के प्रयास को विफल किया. कांग्रेस के बड़े नेता चुनाव हारे हैं. चुनाव में प्रचार का स्तर नीचे गिराने का प्रयास किया गया. आज 14 राज्यों में बीजेपी की सरकार है. अब कर्नाटक जीतना अगला का लक्ष्य है.

इसे भी पढ़ेंः साहिबगंज : गुजरात,हिमाचल में मिली जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली, लोगों को बांटी मिठाईयां

palamu_12

भाजपा का 2019 में जीतना तय

शाह ने आगे कहा मोदी के पीएम बनने के बाद से ही इन कुरीतियों पर प्रहार हुआ है. अब ये देश की राजनीति से गायब हो रहे हैं. लोकतंत्र करवट बदल रहा है. यूपी के बाद गुजरात में भी साबित हुआ कि सिर्फ और सिर्फ विकास ही चलेगा. इस जीत से साबित हुआ गुजरात की जनता ने आग लगाने वाले मुद्दों को नकार दिया. पाटीदार और जीएसटी का चुनाव पर कोई व्यापक असर नहीं पड़ा. जीएसटी के असर वाले सूरत में भी हमारी जीत हुई. गुजरात में हम कांटे की टक्कर से नहीं बल्कि बेहद आराम से जीते. अब देशभर में भाजपा की 14 राज्यों में सरकारें हैं. उन्होंने आगे  कहा मोदी के नेतृत्व में आगे भविष्य में त्रिपुरा, मेघालय और कर्नाटक में भी हमारी ही जीत होगी. देश की जनता इसी तरह भाजपा को आगे बढ़ाएगी. 2019 के लोकसभा चुनाव में भी भाजपा की जीत तय है.‘ 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: