न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुजरात में 150 सीटें जीतेगी भाजपा: रघुवर दास

14

News Wing
Dumka, 05 December:
झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंगलवार को दुमका राजभवन में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि गुजरात में भाजपा को 150 सीट मिलेगी और गुजरात के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश में भाजपा सरकार बनाएगी. इस दौरान सीएम ने यह साफ कर दिया कि कानून को हाथ में लेने वाले को प्रशासन नहीं बख्शेगा. सफेदपोश, असामाजिक तत्व, क्रिमिनल को पाताल से खोज निकालेंगे. संताल परगना से बिचौलिये, जेबकतरे और भ्रस्टाचारियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें- सचिव से भी ज्यादा सैलरी विभाग के कंसल्टेंट्स को, मार्च तक का एडवांस वेतन भी ले चुकी है कंपनी, लेकिन विभाग के किसी काम के नहीं

उन्होंने विधानसभा के आगामी शीतकालीन सत्र के छोटा होने पर कहा कि सत्र छोटा हो या बड़ा, विपक्ष सदन में संवाद करने से भागता है. रघुवर दास ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह देश पर बोझ है. कांग्रेस  गांधी परिवार की पार्टी है. उन्होंने झामुमो पर निशाना साधते कहा कि अलग राज्य के बाद राज्य में किसी मुक्ति मोर्चा की जरूरत नहीं है. साथ ही नगर निकाय चुनाव के बारे में कहा कि दलीय आधार पर चुनाव कराने पर विचार किया जा रहा है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: