न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुजरात में पीएम मोदी की चुनावी सभाओं की खाली कुर्सियां बयां कर रही सच्चाई : डॉ अजय

80

News Wing Jamtara, 29 November: कांग्रेस के नये प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने जामताड़ा में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की नाव अब डूबने वाली है, जिसका अंदाजा आप गुजरात चुनाव से लगा सकते हैं. कहा कि गुजरात पीएम मोदी का क्षेत्र है, लेकिन उनकी चुनावी सभाओं में अधिकतर कुर्सियां खाली रहती है. यानी लोग उनकी सभा में जाने से कतरा रहे है. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने जिस तरह जनता को अच्छे दिन का सपना दिखा कर बुरे दिन में तब्दील कर दिया. यह उसी का नतीजा है. महंगाई पर भाजपा सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि आज लोगों की थाली से सब्जी दूर हो गयी है. एक आम आदमी हर रोज कमाता और खाता है, लेकिन मोदी सरकार ने आम आदमी को महंगाई के बोझ तले दबा दिया है. ऐसी स्थिति में लोगों का नाराज होना लाजिमी है. डॉ अजय ने कहा कि जो व्यक्ति अपने घर के लोगों को खुश नहीं रख सकता है वह बाहर के लोगों को क्या खुश रखेगा.

यह भी पढ़ें : Newswing Probe-04: पीवीयूएनएल को जब बंद करने का फैसला लिया गया, तब फायदे में थी कंपनी

भाजपा डूबता हुआ सूरजः डॉ इरफान

मौके पर विधायक डॉ इरफान अंसारी ने कहा कि भाजपा आज डूबता हुआ सूरज है. यह धीरे-धीरे डूब रहा है. अब भाजपा की चिकनी चुपड़ी बातों का असर देश की जनता पर नहीं होने वाला है. कहा कि कांग्रेस का ही एक ही नारा है भाजपा हटाओ, देश बचाओ. इस मौके पर हमिद सुमन, इर सादुल हक आरसी, बापी मंडल, आभा आर्या, बिरबल अंसारी और अभय पांडेय समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें : झारखंड PRD कुछ खास विभागों व लोगों के लिए है या सभी के लिए, खाद्य आपूर्ति विभाग का कवरेज क्यों नहीं : सरयू राय

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: