न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुजरात चुनाव प्रचार में हार्दिक की रैलियों में उमड़ रही पीएम मोदी की सभाओं से ज्यादा भीड़

16

News Wing Gujrat, 05 December: गुजरात में 9 दिसंबर को होने वाले पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं हार्दिक पटेल जोरशोर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं. रैलियां पर रैलियां और सभाओं पर सभाओं का दौर दोनों तरफ से जारी है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों में भीड़ कम दिख रही है. वहीं हार्दिक पटेल की रैलियों में काफी भीड़ दिख रही है.

mi banner add

यह भी पढ़ें : हार्दिक पटेल का ट्विटर से पीएम मोदी पर हमला, लिखाः जो निभा ना सका पत्नी से, दूसरों की CD बनवाएगा

हार्दिक की रैलियों में पैसे खर्च कर आ रहे लोग, भाजपा को बुलानी पड़ रही भीड़

बीबीसी की खबर के मुताबिक तीन दिसंबर को प्रधानमंत्री मोदी की राजकोट में रैली हुई थी, जो मुख्यमंत्री विजय रूपानी का गृह ज़िला है. लेकिन रैली में उतने लोग नहीं आए जितने पिछले हफ़्ते हार्दिक पटेल की रैली में पहुंचे थे. बीबीसी के मुताबिक हार्दिक की रैली में आने वाले अपना पैसा खर्च करके उन्हें सुनने आ रहे हैं, जबकि भारतीय जनता पार्टी को लोगों को आने-जाने की सुविधा देनी पड़ रही है ताकि लोग प्रधानमंत्री मोदी की रैली में आ सकें.

यह भी पढ़ें : हार्दिक ने गुजरात में कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा की

किसानों और युवाओं के मुद्दे पर बात कर रहे हार्दिक

Related Posts

पूर्व सीजेआई आरएम लोढा हुए साइबर ठगी के शिकार, एक लाख रुपए गंवाये

साइबर ठगों ने  पूर्व सीजेआई आरएम लोढा को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपए ठग लिये.  खबर है कि ठगों ने जस्टिस आरएम लोढा के करीबी दोस्त के ईमेल अकाउंट से संदेश भेजकर एक लाख रुपए  की ठगी कर ली.

जानकार बताते हैं कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि हार्दिक उन मुद्दों पर बात करते हैं जिनसे लोगों का सीधा सरोकार है. वरिष्ठ पत्रकार दर्शन देसाई के मुताबिक हार्दिक किसानों की परेशानी और बेरोज़गारी जैसे मुद्दों पर बात कर रहे हैं, जिनसे गांव के युवाओं का सीधा जुड़ाव है. वहीं प्रधानमंत्री मोदी में लोगों की दिलचस्पी ख़त्म हो रही है. एक मौक़े पर तो मोदी को दक्षिण गुजरात में अपनी रैली की जगह भी बदलनी पड़ी.

यह भी पढ़ें : मंडल कमीशन की सिफारिशें पूरे देश में लागू हो : हार्दिक पटेल

हार्दिक की रैली में सड़क पर खड़े होने की नहीं थी जगह, पीएम की रैली में कुर्सियां थी खाली

रविवार को हार्दिक पटेल ने सूरत में एक बड़ा रोड शो किया जिसमें छह विधानसभा चुनाव क्षेत्र का दौरा किया और उसके बाद सूरत के किरण चौक में एक रैली की. सूरत के वरिष्ठ पत्रकार फ़ैसल बकीली ने बीबीसी को बताया कि, ”हार्दिक का यह रोड शो 25 किलोमीटर लंबा था, जिसके बाद उन्होंने सूरत में एक रैली की. ऐसा पहले किसी ने नहीं किया था. सड़क पर खड़े होने की जगह भी नहीं थी. ‘और उसी दिन मोदी ने भी भरूच में एक रैली की जिसमें कुर्सियां खाली पड़ी थीं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: