न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुजरात के राज्यपाल की नोयडा स्थित घर में चोरी, जेवर सहित लाखों रुपये ले उड़े चोर

110

Noida : चोरों ने दिनदहाड़े गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली के घर का ताला तोड़ कर घर के अंदर से लाखों की नकदी व ज्वेलरी चोरी कर ले गये. इस मामले की सूचना जब पुलिस को हुई तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और एसएसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गये. बता दें कि सेक्टर-50 के डी ब्लॉक नोएडा के सबसे सुरक्षित माने जाने वाला क्षेत्र है.

इसे भी पढ़ें – CBSE पेपर लीक मामले का खुलासा : शिक्षकों ने सुबह 9:15 बजे पेपर की फोटो क्लिक की और कोचिंग सेंटर के मालिक को भेज दिया, फिर मालिक ने छात्रों में बांट दिया पेपर

घर में रहती हैं राज्यपाल की बेटी

सीओ श्वेताभ पांडे ने बताया कि सेक्टर-50 स्थित डी ब्लॉक में गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली का घर है जिसमें बेटी रितु कोहली रहती हैं. वह अंबाला के एक कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं. कुछ दिन पहले रितु को जॉब के सिलसिले में अंबाला जाना पड़ा. उनके बाहर जाने पर सुरक्षा के लिए मकान के बाहर प्रेस करने वाला धोबी प्यारेलाल घर में सोता था.

इसे भी पढ़ें – बिहार : भाजपा नेता अर्जित शाश्वत ने किया आत्मसमर्पण, भागलपुर में दंगा भरकाने का है आरोप

सुबह 10 बजे धोबी प्यारेलाल भी घर बंद कर बाहर चला गया था

शनिवार को सुबह लगभग 10 बजे प्यारे लाल किसी काम से चला गया था. घर में ताला लगा था, जब दोपहर बाद करीब डेढ़ बजे वह वापस आया घर पर पहुंचा तब चोरी का पता चला. धोबी ने पुलिस और राज्यपाल के परिवार को सूचना दी है. एफएसएल की टीम ने घर में जांच पड़ताल करते हुए कुछ सैंपल लिए हैं. वहीं, उनके बेटे विषु कोहली के बयान पर रिपोर्ट दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. रितू के घर पर आने के बाद ही पता चलेगा कि घर से क्या-क्या सामान चोरी हुआ है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: