Uncategorized

गिरिडीह : राष्ट्रीय लोक अदालत और अन्य खबरें

गिरिडीह : झालसा के निर्देश पर शनिवार को जिला विधिक सेवाएं प्राधिकार की ओर से राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जायेगा। इस बात की जानकारी जिला विधिक सेवाएं प्राधिकार की सचिव प्रेमलता त्रिपाठी ने दी। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन व्यवहार न्यायलय परिसर में किया जायेगा। कहा कि इस मौके पर विभिन्न विवाद से जुड़े मामलों का निष्पादन आपसी समझोैते के आधार पर किया जायेगा।

माले प्रत्याशी ने चलाया जनसंपर्क अभियान

advt

गिरिडीह : गिरिडीह विस से भाकपा माले प्रत्याशी राजेश सिन्हा ने शुक्रवार को विस क्षेत्र के बरगंडा, न्यूबरगंडा, कचहरी रोड, अंबाटांड़, बक्सीडीह रोड आदि जगहों पर जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि गिरिडीह की जनता अब बदलाव की चाह में है। यहां की खनिज संपदाओं को लूट कर झारखंड को भूतखंड बना दिया गया है।

उन्होंने कहा कि जनता की बुनियादी समस्याओं और जनता के उत्थान का काम माले ही कर सकती है। साथ ही उन्होंने अपने दौरे की समय सारिणी का भी ऐलान किया। इस संबंध में उन्होंने बताया कि सुबह 7 से 9 क्षेत्र मुहल्लों का 11 से 2 बजे बाजार का और 2 बजे के बाद से मुफ्फसिल क्षेत्र का भ्रमण करने का समय तय है। इस दौरान उनके साथ विक्रांत सिन्हा, दीपक लाल, बनारस से आए पार्टी के राज्य कमिटी के सदस्य मनीष, विवेक, सन्नी, आदि शामिल थे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: