न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह : रंगदारी मांगने के मामले में बोलेरो समेत आठ शातिर गिरफ्तार, पुलिस का धौंस दिखा करते थे उगाही

36

Giridih: खुद को पुलिस बताकर धौंस दिखाकर लोगों को चूना लगाने की कला को खिलाड़ी 786 फ़िल्म में दिखाई गई थी. उसी फिल्मी स्टाइल में पुलिस का धौंस दिखाने वाले एक गिरोह का उद्भेदन पुलिस ने किया है. सरिया एसडीपीओ दीपक कुमार शर्मा को गुप्त सूचना मिली थी कि बिरनी के बाराडीह पेट्रोल पंप के पास कुछ संदिग्ध लोगों के द्वारा पुलिस को धौंस दिखाकर दर्जनों माल वाहनों और बालू वाहनों से साथ मार पीट करते हुए जबरन पैसा लिया जा रहा है. सूचना के आधार पर एसड़ीपीओ ने पुलिस इंस्पेक्टर कपिलदेव पोद्दार और सरिया थाना प्रभारी विकास पासवान के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और रंगे हाथ आठ लोगों को गिरफ्तार किया.

रांची जाने वाली बस के साथ भी लूटपाट की थी योजना

इस संबंध में एसडीपीओ दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार लोगों द्वारा वाहनों से रंगदारी करते हुए पैसा की उगाही की जा रही थी. इतना ही नहीं बताया कि गिरफ्तार लोगों द्वारा रांची जाने वाली बस के साथ भी लूटपाट की योजना बनाई गई थी. एसडीपीओ दीपक कुमार शर्मा ने कहा कि घटना के पूर्व जुठाहाम के पास गिरफ्तार लोगों के द्वारा कई व्यापारियों से भी मार पीट भी की गई है. गिरफ्तार सभी लोगों पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

गिरफ्तार लोगों के नाम

गिरफ्तार लोगों में से इसी थाना क्षेत्र के बाराडीह गांव निवासी लखन साव, इम्तियाज अंसारी, नारायण यादव, पारा शिक्षक ढालचन्द राणा, छोटू साव, राजदेव यादव, सीटन बैठा, किशुन यादव का शामिल है. वहीं जप्त बोलेरो जेएच 11के 1774 की पड़ताल की जा रही है. 

इसे भी पढ़ेंः बकोरिया कांड का सच-01ः सीआईडी ने न तथ्यों की जांच की, न मृतकों के परिजन व घटना के समय पदस्थापित पुलिस अफसरों का बयान दर्ज किया

इसे भी पढ़ेंः बकोरिया कांड का सच-02ः-चौकीदार ने तौलिया में लगाया खून, डीएसपी कार्यालय में हुई हथियार की मरम्मती !

इसे भी पढ़ेंः बकोरिया कांड का सच-03- चालक एजाज की पहचान पॉकेट में मिले ड्राइविंग लाइसेंस से हुई थी, लाइसेंस की बरामदगी दिखाई ईंट-भट्ठे से

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.


हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Open

Close
%d bloggers like this: