न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह में महिला की संदेहास्पद मौत, मायके वालों का आरोपः बेटा नहीं पैदा करने पर ससुराल वालों ने मार डाला

38

News Wing Giridih, 30 November: गिरिडीह के बिरनी थाना क्षेत्र के खरखरी गांव में एक गर्भवती महिला की संदेहास्पद मौत हो गयी. वहीं मृतका के मायके वालों ने बिरनी थाने में आवेदन देकर उसके ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है और कार्रवाई करने की मांग की है. मृतका के परिजनों का आरोप है बेटा पैदा नहीं होने पर उसके ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी.  

दो बेटियों के जन्म से नाराज थे ससुराल वाले

बताया जाता है कि जमुआ थाना क्षेत्र निवासी कुंजो रविदास ने वर्ष 2011 में अपनी पुत्री धनेश्वरी का विवाह बिरनी थाना क्षेत्र के खरखरी गांव निवासी विजय दास से की थी. शादी के समय अपने हैसियत के अनुसार दान दहेज़ भी दिया था, लेकिन शादी के बाद लगातार 2 बेटियों के जन्म हो जाने से ससुराल वाले नाराज़ चल रहे थे और हमेशा बेटा जनने की बात करते थे. इसी बात को लेकर हमेशा विवाद चलता था. इस बार फिर धनेश्वरी गर्भवती थी और उसके पति और सास को फिर बेटी का संदेह था. इसी बात में बुधवार को उसकी सास के साथ विवाद हुआ और सुबह जानकारी मिली कि धनेश्वरी की मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें : आज भी जिन्दा हैं अंग्रेजों की कुछ औलादें, जो गरीबों को बरगलाते हैं, संस्कृति को नष्ट करते हैं, उन्हें भेजेंगे होटवार जेल : रघुवर दास

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मृतका के पिता ने बताया कि बुधवार को फोन पर बेटी ने बताया था कि ससुराल में झगड़ा चल रहा है. उसने बताया था कि उसके साथ कुछ अनहोनी हो सकती है. पिता ने बताया कि  घनकटनी में व्यस्तता के कारण वो वहां नहीं जा सके और गुरुवार सुबह उसकी मौत की सूचना मिली. पहुंचा तो देखा शव खाट पर पड़ा हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: