न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह में ब्राह्मण समाज ने फूंका सीएम का पुतला, कहा : बयान के लिए माफी मांगें, वरना होगा आंदोलन

43

Giridih: मुख्यमंत्री रघुवर दास के द्वारा ब्राह्मण समाज को लेकर दिए गए अमर्यादित बयान के बाद ब्राह्मण समाज के लोगों में उबाल है. राज्य भर में ब्राह्मण समाज के लोग विरोध प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के बयान की कड़ी आलोचना कर रहे हैं. इसी क्रम में गुरुवार को गिरिडीह के जमुआ प्रखंड के रेम्बा बाजार में ब्राह्मण समाज के लोगों ने एकजुट होकर सीएम रघुवर दास का पुतला फूंका. इस दौरान समाज के लोगों ने सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर अपने गुस्से का इज़हार किया. मौके पर लोगों ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री के मुंह से इस प्रकार की अमर्यादित बयानबाजी की जितनी भी निंदा की जाए कम होगी. दास राज्य के हर एक नागरिक के सीएम है, ना की किसी खास जाती या समुदाय के लिए.

इसे भी पढ़ेंः रांची/चतरा : ब्राह्मणों ने फूंका सीएम रघुवर दास का पुतला, कहा : बयान के लिए मांगें माफी

इसे भी पढ़ेंः पलामू: जातिगत बयान बनी सीएम रघुवर दास के गले की हड्डी, ब्राहमणों ने खोला मोर्चा, पार्टी कार्यकर्ता देने लगे इस्तीफा

hosp1

ब्राह्मण समाज ने दी भाजपा को चेतावनी

लोगों ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री अपने दिए बयान को लेकर एक सप्ताह के अंदर ब्राह्मण समाज के लोगों से माफी नही मांगते हैं, तो ब्राह्मण समाज पूरे राज्य में सड़क पर आंदोलन को बाध्य होगा और चक्का जाम किया जाएगा. ब्राह्मण समाज ने इस संबंध में पत्र लिखकर भारतीय जनता पार्टी के हाई कमान से रघुवर दास पर कार्रवाई की मांग की है, ब्राह्मण समाज के नेताओं ने धमकी दी है कि अगर भाजपा खेमा इस विषय पर कोई कदम नहीं उठाएगी तो आगामी चुनाव में भाजपा को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: