न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह : दूसरे समुदाय की युवती से शादी करने के विरोध में गांव में फैला तनाव

15

News Wing
Giridih, 09 December :
जिले के गावां थाना क्षेत्र के पिहरा गांव में एक युवक ने अपने ही गांव की दूसरे समुदाय की युवती से शादी कर ली. दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम प्रसंग में शादी कर लेने की वजह से गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी है. वहीं तनाव को शांत करने के लिए दोनों पक्षों के साथ बैठक कर समाधान निकालने की कोशिश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- दारू-दारू हुई झारखंड की राजनीति- जेएमएम विधायकों को खुलवानी है अपने घर में शराब दुकान तो लिस्ट बना कर दें: बीजेपी, 12 दिसंबर को बियर लेकर जाऊंगा विधानसभा, सीएम को करूंगा गिफ्टः जेएमएम

क्या है मामला

silk_park

शताब्दी कुमार नाम के युवक का अपने ही गांव की दूसरे समुदाय की एक युवती के साथ पिछले तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके बाद दोनों ने तीन महीने पहले कोडरमा कोर्ट जाकर कोर्ट मैरेज कर ली. लेकिन दोनों के घरवालों को इस बात की खबर नहीं थी. तीन महीने बाद आज शनिवार को जब घरवालों और गांव वालों  को इस बात की खबर हुई तो इसका विरोध करना शुरू कर दिया. वहीं कुछ ही देर में मामला तनाव में बदल गया क्योंकि युवक और युवती अलग-अलग समुदाय के हैं. तनाव की स्थिति देखते हुए पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दी गयी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक-युवती को सुरक्षित थाने लेकर गयी. साथ ही पुलिस दोनों समुदाय के लोगों के साथ बैठकर मामले को सुलझाने में लगी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: