न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह: जेवर दुकान से 6 लाख के आभूषण की चोरी, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट से मदद लेगी पुलिस

11

News Wing Giridih, 13 December: गिरिडीह में एक जेवर दुकान से चोरों ने छह लाख के आभूषणों की चोरी कर ली. मामला जिले के बिरनी थाना क्षेत्र स्थित भरकट्टा बाजार का है, जहां से चोरों ने बीती रात लगभग 6 लाख रुपये के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. मामले की सूचना मिलते ही सरिया एसडीपीओ दीपक शर्मा,पुलिस इंस्पेक्टर कपिलदेव पोद्दार, थाना प्रभारी रामाशंकर पटेल समेत कई पदाधिकारी सदलबल मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की.

यह भी पढ़ेंः रांची : आम से खास तक के लिए सरकार ला रही है 45 हजार की साइकिल, भाड़ा होगा 5 रुपया प्रति घंटा

मास्टर की से चोरों ने खोले ताले

इस बाबत बताया गया कि कशकुटैया गांव निवासी भुनेश्वर सोनार हर दिन की तरह दुकान बंद कर के घर चला गया. अहले सुबह आसपास के लोगों की दुकान पर नज़र पड़ी तो देखा कि दुकान का ताला खुला हुआ है, वहीं शटर थोड़ा  उठा हुआ है. सूचना पर दुकान संचालक जब मौके पर पहुंचा तब देखा कि सामान इधर-उधर बिखड़ा पड़ा है. 6 लाख के सोना-चांदी के जेवरात व 10 हजार रुपये नगद गायब थे. बताया जाता है कि चोरों ने दुकान और लॉकर का ताला मास्टर चाभी से खोला गया है.

यह भी पढ़ेंः मिनी विधानसभा सत्र को माइक्रो विधानसभा सत्र बनाने में जुटा विपक्ष, सदन की गरिमा को छोड़ दें, पर बच्चों के लिए तो परहेज करें: स्पीकर

silk_park

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

मामले की जांच को पहुंचे एसडीपीओ दीपक कुमार शर्मा ने कहा कि घटना के हरेक पहलुओं की जांच की जा रही है. हजारीबाग के फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम से जांच पड़ताल कराया जाएगा और जल्द ही मामले का उद्भेदन किया जायेगा. उन्होंने कहा कि शक की सुई आसपास ही घूम रही है. वहीं बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से भी जांच की जा रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: