न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीहः दो थाना क्षेत्र से 3 साइबर अपराधी गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक सामान बरामद

11

News Wing Giridih, 07 December: गिरिडीह पुलिस ने दो थाना क्षेत्र से 3 साइबर अपराधियों को धर दबोचा है. जिले के ताराटांड़ व बेंगाबाद से इनकी गिरफ्तारी की गई है. इस बाबत एसडीपीओ मनीष टोप्पो ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस अवर निरीक्षक फ़ैज़ अहमद, ताराटांड़ थाना प्रभारी सदलबल कार्रवाई करते हुए अहिल्यापुर मोड़ के पास छापेमारी कर प्रदीप मंडल व सुरेंद्र मंडल को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस ने 38 हजार रुपये नगद, 8 मोबाइल, 16 सिमकार्ड, दो आधार कार्ड, दो पैन कार्ड, तीन एटीएम कार्ड, वीवो वी7 मोबाइल का कार्य से सम्बंधित कागजात, सैमसंग कंपनी का एलईडी टीवी कॉर्पोरेशन बैंक का एक पासबुक बरामद किया है. बताया कि इस सम्बंध में ताराटांड़ थाना में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

इधर बेंगाबाद थाना क्षेत्र में पुलिस निरीक्षक रामलाल राम, मुफ्फसिल अंचल एवं पुलिस अवर निरीक्षक नीरज सिंह, थाना प्रभारी बेंगाबाद के नेतृत्व में सशस्त्र बल के साथ छापेमारी कर ग्राम विशनपुर से सीताराम मंडल को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक वीवो कंपनी का मोबाइल, एक जियो सिम, एक हरा व सुनहरा पीला रंग का रुलदार कॉपी, एक टीवीएस अपाची मोटरसाइकिल जप्त की है. बताया कि बेंगाबाद थाना में कांड अंकित कर कार्रवाई की जा रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: