न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिद्दीः बालू लदा 4 डंपर, एक बोलेरो, एक जेसीबी जब्त, आठ गिरफ्तार

23

गिद्दी में बालू घाट पर एसडीओ की बड़ी कार्रवाई

NEWSWING

Ramgarh, 03 December : हजारीबाग जिला के गिद्दी थाना क्षेत्र में अवैध रूप से उठाये जा रहे बालू के मामले में एसडीओ आदित्य रंजन ने बड़ी कार्रवाई की है. एसडीओ के द्वारा अहले सुबह की गई करवाई से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. एसडीओ ने मामले में चार डम्पर,  एक जेसीबी, एक बोलेरो जप्त किया. साथ ही 8 लोगों को गिरफ्तार कर गिद्दी पुलिस के हवाले कर दिया. एसडीओ ने ठेकेदार के कार्यालय में लगे ताले को तोड़कर चालान को भी जब्त किया. उन्होंने ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है. वहीं सत्ता में शामिल एक नेता की भी भूमिका अहम बतायी जा रही है.

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई

जानकारी के अनुसार हजारीबाग एसडीओ आदित्य रंजन को गुप्त सूचना मिली कि गिद्दी थाना क्षेत्र के कुरकुटा पोटममोढ़ा बालू घाट पर दबंग ठेकेदार बालू का अवैध कारोबार कर रहा है. दूसरे जगह का चालान लगा कर बेधड़क बालू उठा कर अन्य स्थानों पर भेज रहा है. सूचना पर एसडीओ ने रविवार की अहले सुबह उक्त स्थल पर पहुंच कर छापेमारी किया. छापामारी में बालू लदे 4 डंपर, एक जेसीबी, एक बोलेरो को जप्त किया. साथ ही पास में ही बनाए गए ठेकेदार के कार्यालय के ताला को तोड़कर अंदर रखे चालान को भी जप्त कर लिया. एसडीओ ने मौके पर  नरेश महली,  महादेव मांझी, रब्बानी अंसारी, अफरोज अंसारी, दीपक बेदिया, शंकर साहू, नरेश प्रसाद, संजय प्रसाद को गिरफ्तार कर गिद्दी पुलिस को सौंप दिया.

क्या हो रही थी गड़बड़ी

बताया जाता है कि बालू घाट के ठेकेदार बसररिया बालू घाट का चालान लगाकर छापामारी स्थल पर काम कर रहे थे. साथ ही जिस चालान का अवधी 12 घंटे थी. उस चालान को 24 घंटे तक इस्तेमाल कर रहे थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: