न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गरीबों की नहीं अमीरों और कॉरपोरेट की है रघुवर सरकारः अन्नपूर्णा देवी

33

News Wing Ranchi, 29 November: प्रदेश राजद की प्रदेश स्तरीय बैठक बुधवार को रांची में हुई. बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कार्यकर्ताओं को पंचायत स्तर पर संगठन को मजबूत करने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि झारखंड में पार्टी सदस्यता अभियान चलायेगी. पार्टी पांच लाख लोगों को संगठन से जोड़ेगी और इसे लक्ष्य बनाकर अभियान तेज किया जायेगा. वहीं कार्यकर्ताओं को 2019 के चुनाव तैयारी मे लगने को कहा. उन्होंने कहा कि पार्टी में किसी भी तरह की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जायेगी. अन्नपूर्णा देवी ने झारखंड सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यह सरकार गरीबों की नहीं है. सरकार अमीरों और कॉरपोरेट की है. राज्य में चारों तरफ किसान, नौजवान, आदिवासी त्राहिमाम कर रहे हैं. स्थिति ऐसी है कि सरकार अपनी वाहवाही खुद लूट रही है. उन्होंने कहा कि महंगाई चरम पर है. पेट्रोल-डीज़ल, प्याज समेत खाद्य पदार्थ महंगे ही होते जा रहे हैं.

संगठन सरकार की नाकामयाबी को जनता तक पहुंचायेगाः गिरिनाथ सिंह

बैठक मे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की सुरक्षा में कटौती किए जाने का विरोध किया किया. वहीं राजद का वेबसाईट भी लौंच किया गया. इस मौके पर बैठक में शामिल पूर्व मंत्री गिरिनाथ सिंह ने कहा कि झारखंड सरकार हर नीतियों पर फेल है. सरकार को गरीबों से लेना-देना नहीं है. उन्होंने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार की नाकामयाबियों को आम जनता तक पहुंचाया जायेगा.

hosp3

बैठक में ये थे मौजूद

बैठक में मुख्य रूप से पूर्व विधायक संजय सिंह यादव, पूर्व सासंद मनोज कुमार, जनार्धन पासवान, रामचंदर सिंह, आभो दीव, प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार, अर्जुन यादव, हरिश श्रीवास्तव, हाजी जुबैर, मीनाक्षी देवी, शंभू चंद्रवंशी, लक्षमण यादव, आबिद अली, बलवीर देव, अरुण काय, अब्दुल खालीक, कामवेश्वर यादव, सतरुपा पांडे, अब्दुल करीम, अमरेश गणक, अंबिका बनरजी, प्रणव बब्लू, योगेंद्र यादव, शंकर यादव, गिरधारी गोप, अमरेंद्र यादव, रमेश गोप, घनश्याम चौधरी, दिनेश बारला और जमीरुद्दीन अंसारी मौजूद थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: