न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गढ़वा में सीएम के कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं का हंगामा, प्रशासन विरोधी नारे लगाये

8

News Wing Garhwa, 06 December: मुख्यमंत्री रघुवर दास के गढ़वा में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. कार्यकर्ताओं ने प्रशासन विरोधी नारे लगाये और होश में आने की चेतावनी दी. दरअसल गढ़वा मुख्यालय के उत्सव गार्डन में बुधवार को बजट पूर्व संगोष्ठी का आयोजन किया गया था. इसमें राज्य के मुख्यमंत्री के अलावा स्वास्थ्य मंत्री रामचन्द्र चन्द्रवंशी भी मौजूद थे. कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जिला प्रशासन द्वारा चिन्हित कर पलामू प्रमंडल के गढ़वा के अलावा पलामू और लातेहार जिले से व्यवसायी, किसान, शिक्षाविद् और युवाओं को सुझाव देने के लिए आमंत्रित किया था.

यह भी पढ़ेंः बकोरिया कांडः सीआईडी को दिए बयान में ग्रामीणों ने कहा, कोई मुठभेड़ नहीं हुआ, जेजेएमपी ने सभी को मारा

बजट पूर्व संगोष्ठी में भाग लेना चाहते थे कार्यकर्ता, प्रशासन ने जाने नहीं दिया

वहीं मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की सूचना पाकर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे थे. वे भी संगोष्ठी में भाग लेना चाहते थे, लेकिन गढ़वा जिला प्रशासन ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया. काफी देर तक हंगामा करने के बाद कार्यक्रम में भाग लेने से वंचित कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और नारेबाजी शुरू कर दी.

यह भी पढ़ेंः रांची: न बनी स्क्रूटनी कमिटी, न हुई तथ्यों की जांच फिर कैसे दिया अमेटी यूनिवर्सिटी का दर्जा

कार्यकर्ताओं ने कहा कि हर बड़े कार्यक्रम में प्रशासन करता है मनमानी

कार्यकर्ताओं ने गढ़वा प्रशासन हाय-हाय और होश में आओ के नारे लगाए. कई सक्रिय महिला और पुरूष कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि उन्हें प्रशासन ने जानबूझ कर कार्यक्रम में जाने से रोक दिया. कहा कि प्रशासन हर बड़े कार्यक्रम में अपनी मनमानी दिखाता है. ऐसा नहीं चलेगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से मिलकर गढ़वा प्रशासन की शिकायत की जायेगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: