न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गढ़वाः आलू के खेत में बैल घुस गया तो भतीजे ने चाचा की कुदाल से काटकर कर दी हत्या

28

News Wing Garhwa, 12 December: गढ़वा जिले के मझिआंव थाना क्षेत्र के चंदना गांव में मंगलवार को आलब के खेत मे बैल का खुर(पैर) पड़ जाने के मामूली विवाद में एक शख्स की उसी के भतीजे ने बेरहमी से हत्या कर दी.  45 साल के मोनीफ साह की हत्या उसी के चचेरे भाई लखपती साह ने कुदाल से काटकर कर दी और फरार हो गया. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक एसएन सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल ने घटनास्थल पर जाकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और थाना ले आयी. इस दौरान पुलिस ने कई संभावित ठिकानों पर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की, लेकिन सफलता नही मिली.

इसे भी पढ़ेंः बोकारो : निर्माणाधीन स्कूल भवन की दीवार से दबकर बच्ची की मौत, 5 घायल

मोनीफ करने वाला था अपनी बेटी की शादी

इस संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि चंदना गांव के पश्चिम में नहर रोड से एक किलोमीटर दूर खेत पर मोनीफ बैल लेकर गया था. इसी दौरान आलू के खेत मे बैल का खुर(पैर) पड़ गया. इसके बाद उसका चचेरा भाई लखपति विवाद करने लगा और कुदाल के धार से तीन बार माथे पर वार किया और जब वह भूमि पर गिर गया तो उसके सीने पर कुदाल के पास से दो बार वार किया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मोनीफ बुधवार को अपनी लड़की का छेंका लेकर कांडी थाना के अधौरा गांव जाने वाला था, लेकिन होनी को यह मंजूर नहीं था.

इसे भी पढ़ेंः दुमका: दोहरे हत्याकांड में 23 लोगों को आजीवन कारावास, 2009 में पिता-पुत्र की घेरकर की गयी थी हत्या

गिड़गिड़ाते रहे पिता, लेकिन आंखों के सामने ही बेटे को काट डाला

घटना के चश्मदीद गवाह मृतक के पिता सुखदेव साह ने रोते हुए बताया कि घटना के समय वह खेत पर ही थे. जब विवाद होने लगा तो उन्होंने कहा कि चार लोगों को बुलाकर खेत दिखवा लो, जो भी नुकसान हुआ होगा उसकी भरपाई कर दी जायेगी. उन्होंने कहा कि इसका उसपर कोई असर नहीं हुआ. वे लगातार गिड़गिड़ाते रहे लेकिन उनकी आंखों के सामने ही उनके बेटे को कुदाल से काट कर मार डाला.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: