न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गढ़चिरौलीः नक्सली मुठभेड़ में सीआरपीएफ जवान शहीद, दो घायल

9

News Wing
Gadchiroli, 27 November: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में नक्सलियों के साथ मुठभेड में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का एक जवान शहीद हो गया जबकि इस गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि जिले के धनोरा गांव में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और महाराष्ट्र पुलिस की संयुक्त टीम के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हो गयी. यह मुठभेड़ कल उस वक्ता हुई जब सुरक्षा बलों की टीम अभियान पर थी.

इसे भी पढ़ें- बकोरिया कांड का सच-03: चालक एजाज की पहचान पॉकेट में मिले ड्राइविंग लाइसेंस से हुई थी, लाइसेंस की बरामदगी दिखाई ईंट-भट्ठे से

उन्होंने बताया कि पहली मुठभेड़ शाम पांच बजकर 40 मिनट पर हुई जबकि इसके बाद कल रात आठ बजे से दूसरी मुठभेड़ हुई. अधिकारी ने बताया कि 113 वीं बटालियन के हवलदार मंजूनाथ जक्कनावर इस मुठभेड़ में शहीद हो गए जबकि इसी यूनिट के दो अन्य कर्मी घायल हो गए हैं. मंजू कर्नाटक के धारवाड़ जिले के रहने वाले हैं. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में बड़ी संख्या में नक्सली भी हताहत हुए हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: