न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

खूंटी में अपराधियों ने डीएवी स्कूल के छात्र को गोली मारी, हालत गंभीर

33

Khunti: अपराधियों ने बुधवार को खूंटी बाजार में एक युवक कुश कुमार गोप को गोली मार कर घायल कर दिया है. घटना खूंटी के पिपराटोली चौक पर हुई. युवक की उम्र करीब 17 साल है. वह डीएवी स्कूल में प्लस-टू का छात्र है और भाजपा कार्यकर्ता शिवचरण गोप का पुत्र है.  अपराधियों की गोली कुश कुमार गोप के सिर में लगी है. गोली सिर के आर-पार हो गयी है. घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने कुश कुमार को अॉटो से खूंटी अस्पताल पहुंचाया. जहां से चिकित्सकों ने उसे रिम्स रेफर कर दिया है. रिम्स में उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद भाजपा के जिला अध्यक्ष काशीनाथ महतो, ओपी कश्यप, अर्जुन पाहन, रेखा कश्यप समेत अन्य लोग खूंटी सदर अस्पताल पहुंचे.

इसे भी पढ़ें – राज्यसभा चुनाव की जीत के बाद यूपीए बना रहा है रणनीति, झारखंड लोकसभा में गठबंधन कर बीजेपी को घेरने की तैयारी

गोली चलने से मची भगदड़

दिन-दहाड़े चौक पर गोली चलने की घटना के बाद पिपराटोली चौक के आसपास भगदड़ मच गयी. लोग इधर-उधर भागने लगे. तो कुछ लोग घायय कुश कुमार को अॉटो से लेकर सदर अस्पताल की तरफ भागे. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि अपराधियों ने छात्र कुश कुमार गोप को गोली क्यों मारी. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है, लेकिन कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: