न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

खूंटीः पीएलएफआई उग्रवादियों का तांडव, चलायी सौ राउंड गोलियां, भाजपा नेता की मौत, तीन घायल

22

News Wing
Khunti, 02 December:
खूंटी के मुरहू में पीएलएफआई उग्रवादियों ने भाजपा नेता के परिवार पर हमला कर दिया. हमले में उग्रवादियों ने सौ से ज्यादा गोलियां चलायी. इस घटना में भाजपा नेता राम मुंडा को गोली लग गयी, जिससे की मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. वहीं घटना में भैया राम मुंडा की मां-पत्नी और भाई को भी गोली लगी जिसकी वजह से तीनों घायल हो गये. घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए रांची के रिम्स में भर्ती कराया गया है. इलाज के बाद से सभी घायल खतरे से बाहर है. घटना शुक्रवार देर रात करीब 11.30-12.00 बजे की है.

इसे भी पढ़ें- नगड़ी के वार्ड सदस्य ने कहा : 30 हजार दो, आवास योजना की राशि मिल जायेगी, BDO को भी जानकारी, पर कार्रवाई नहीं (देखें वीडियो)

इधर घटना की सूचना मिलते ही सुबह के 4:00 बजे एसडीपीओ रणवीर कुमार सिंह थानेदार एके दुबे सब इंस्पेक्टर बमबम कुमार, राजन कुमार समेत काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस पुरे मामले की जांच में लग गयी है. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. बता दें कि घटनास्थल थाने से महज चार किलोमीटर की दूरी पर स्थित है लेकिन फिर भी उग्रवादियों ने इस घटना को अंजाम दिया और पुलिस के हाथों से बच कर निकल गये. ऐसा होना पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा करता है. वहीं, घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: