न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कुख्यात कोल्हा यादव जामताड़ा से गिरफ्तार, कई कांडों में थी पुलिस को तलाश

98

Ranchi/Jamtara : देवघर एसपी नरेंद्र कुमार सिंह के निर्देश पर मधुपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार सिंह के नेतृत्व में कुख्यात अपराधी कोल्हा यादव उर्फ कल्लू को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कोल्हा यादव को जामताड़ा के मिहिजाम से गिरफ्तार किया. एसपी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि कोल्हा यादव अपने सहयोगी के साथ अपराध की योजना बना रहा था. मधुपुर के पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बैकुण्ठ धाम क्षेत्र में छापामारी की. कोल्हा यादव और सहयोगी किशन लाल तुरी को पुलिस ने  जामताड़ा के मिहिजाम से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मौके पर कल्लू यादव के पास से एक देसी रिवाल्वर और चार राउंड गोली बरामद किया है.

इसे भी पढ़ें- गुमला के वन क्षेत्र में हो रहा अवैध खनन, वन विभाग बना हुआ है धृतराष्ट्र

कई कांडों  का आरोपी है कोल्हा

कोल्हा यादव उर्फ कल्लू के खिलाफ विभित्र जिलों में डकैती, लूट, आर्म्स एक्ट, गृहभेदन, चोरी के लगभग 40 कांड थानों में दर्ज हैं. अकेले मधुपुर थाना में ही लगभग 23 मामले दर्ज हैं. गिरफ्तारी की सूचना अन्य जिलों के पुलिस अधिकारी को दे दी गयी है. कई कांडो में वांछित कल्लू को रिमांड पर लिया जा सकता है.

इसे भी पढ़ेंः छोटानागपुर खादी ग्रामोद्योग ने बिना अनुमति काट डाले सात हरे-भरे पेड़

ये थे मौजूद

palamu_12

छापामारी दल में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह, हवलदार दिनेश गोप, प्रदीप मंडल, धनंजय महतो, सरोज कुमार यादव, राम कृष्ण रविदास, समीर टोप्पो और शत्रुधन प्रसाद सिंह शामिल थे.

इसे भी पढ़ेंः भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नहीं मिला शहीद का दर्जा, याचिका खारिज

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: