न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

काला कड़कनाथ मुर्गा खाना है ? हाजिर है एमपी कड़कनाथ एप, ऑनलाइन मंगवायें

153

Bhopal : काला कड़कनाथ  मुर्गा खाने के शौकीन लोगों के लिए खुशखबरी है. बाजार में 900 -1000 रुपये किलो बिकने वाला कड़कनाथ  मुर्गा  मध्यप्रदेश  सरकार आपको आसानी से  उपलब्ध करायेगी,  वह भी ऑनलाइन. खबर है कि कड़कनाथ मुर्गा खरीदने में लोगों को आसानी हासिल हो,  इसके लिए मध्यप्रदेश सरकार ने नया एप्लीकेशन लॉन्च किया है. आप इस ऐप के जरिये घर बैठे ही कड़कनाथ मुर्गा मंगा सकते हैं. एमपी सरकार के सहकारिता मंत्री विश्वास नारंग ने एमपी कड़कनाथ नाम से एप लॉन्च किया है.

इसे भी पढ़ें- अरुण शौरी ने चेताया, नरेंद्र मोदी का सत्ता पर कमजोर हो रहा नियंत्रण-शाह का मजबूत, देश को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी

मुर्गे का दाम 1000 रुपये किलो, एक अंडा 50 का

ऐप के माध्यम से आप ऑनलाइन कड़कनाथ मुर्गा ऑर्डर कर सकते हैं.  साथ ही यह ऐप बतायेगा कि सहकारी समितियों में इस वक्त कितने कड़कनाथ उपलब्ध हैं. एक बात और कि इस ऐप के जरिये आप केवल थोक में ही मुर्गे मंगवा सकते हैं.  गौरतलब है कि बाजार में कड़कनाथ मुर्गे की काफी मांग है. यह मुर्गा एमपी में  बड़ी संख्या में मिलता है. मुर्गा पूरी तरह काला होता है.  इसमें आम मुर्गों से 10 फीसदी अधिक  प्रोटीन होता है.  इसके अलावा इसमें कम फैट और कॉलेस्ट्रॉल होता है.   कड़कनाथ मुर्गे की कीमत बाजार में 900 से 1000 रुपये किलो है. इसका एक अंडे का मूल्य 50 रुपये है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: