न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष हैं एनकाउंटर स्पेशलिस्ट, सरकार बना एनकाउंटर करवा कर लूटना चाहते हैं वाहवाही: रघुवर

18

Ranchi: बीजेपी शुक्रवार को अपना स्थापना दिवस मना रही है. इस मौके पर झारखंड बीजेपी की ओर से भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया. बीजेपी के स्थापना दिवस पर विरोधियों पर सूबे के मुखिया रघुवर दास जमकर बरसे. सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा साथ ही झारखंड सरकार की उपलब्धियां गिनवाने से भी नहीं चूके.

इसे भी पढ़ें:जेल में ही गुजरेगी ‘टाइगर’ की एक और रात, सलमान की जमानत पर शनिवार को आयेगा फैसला

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट हैं अजय कुमार

सीएम ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार पर निशाना साधा और उन्हें एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बताया. रघुवर दास ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एनकाउंटर स्पेशलिस्ट हैं, यहां सरकार बनाने का सपना देख रहे हैं ताकि एनकाउंटर कर वाहवाही लूटें. हम उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे. हम वोट से उनका काउंटर करेंगे.

इसे भी पढ़ें:CWG 2018: वेट लिफ्टिंग में भारत को चौथा मेडल, लाठेर ने दिलाया कांस्य पदक

विरोधियों पर निशाना

अपने ट्वीट के जरिये मुख्यमंत्री ने आरजेडी, जेएमएम, जेवीएम पर भी हमला किया. गठबंधन पर सवाल उठाते हुए सीएम ने ट्वीट किया है.लालू जी ने कहा था कि झारखण्ड मेरी लाश पर बनेगा. JMM ने झारखण्ड की अस्मिता को CONG के हाथों बेच दिया. ये है इनके गठबंधन का सच. वही बाबूलाल मरांडी के तीन साल के शासनकाल में विकास के कामों पर भी मुख्यमंत्री ने सवाल उठाये. सीएम ने विपक्ष को झारखण्ड विरोधी शक्तियां बताते हुए कहा कि हमें इन्हें नेस्तानाबूत करना है. ताकी नये झारखंड, नये भारत का निर्माण हो सके.

विकास पर खुली बहस की चुनौती

पुपु

बीजेपी स्थापना दिवस पर सीएम रघुवर दास ने विपक्षी दलों को खुली बहस की चुनौती तक दी है. सीएम ने लिखा कि विकास के मसले पर वो मोरहाबादी में खुली बहस के लिए तैयार हैं, फिर चाहे वो रांची की बात हो या फिर राज्य के किसी भी जिले के विकास की.

बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी

सीएम ने ट्विटर के जरिए पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं को बीजेपी स्थापना दिवस की बधाई दी. कार्यकर्ताओं की हौसलाअफजाई करते हुए उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता साथियों के निस्वार्थ परिश्रम की बदौलत ही आज बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है. आज देश के 20 राज्यों में बीजेपी और सहयोगियों की सरकार है. आने वाले वक्त में जहां भी चुनाव होंगे वहां भी बीजेपी की सरकार होगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: