न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कहीं पे निगाहें कहीं पे निशाना, झामुमो के बहाने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी आजसू

8

NEWSWING

Ranchi, 13 December : सरकार के शराब बेचने के खिलाफ सहयोगी पार्टी आजसू आवाज उठाती रही है. अब यह आवाज विधानसभा सत्र के दौरान भी खुलकर दिखेगा. लेकिन इस दौरान आजसू सरकार पर सीधा वार करना नहीं चाहती है. आजसू ने विपक्षी पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा के खिलाफ विगुल फूंकने का ऐलान कर दिया है. अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत 14 दिसंबर को विधानसभा के समक्ष बिरसा चौक के पास धरना प्रदर्शन करेगी. इस विरोध प्रदर्शन में पार्टी की मुख्‍य ईकाई नेतृत्‍व नहीं करेगी, बल्कि आजसू की महिला ईकाई की ओर से विरोध होगा.

राज्य में अराजकता का माहौल

silk_park

आजसू की रांची महिला महानगर अध्यक्ष सीमा सिंह का कहना है कि राज्य में अराजकता का माहौल है. एक ओर सरकार शराब बेच रही है दूसरी ओर झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के विधायक विधानसभा परिसर में शराब बेचने की मांग कर रहे हैं. वहीं महासचिव मेरी तिर्की ने बताया कि शराब एक समाजिक कुरीति है जिसका खामियाजा मुख्य रूप से महिलाओं को भुगतना पड़ता है. दूसरे कई राज्यों में सरकार ने शराब बंद कर दिया है, तो झारखंड की सरकार भी जब तक यह फैसला नहीं लेगी वे लोग चुप नहीं बैठेंगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: