न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कश्मीर में मुठभेड़, मारे गये तीन आतंकवादी, हथियार बरामद

5

News Wing
Srinagar, 11 December:
उत्तर कश्मीर के हंदवाड़ा इलाके में आज सोमवार को सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया. राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एस पी वैद्य ने बताया कि मारे गये आतंकवादी पाकिस्तान के लग रहे थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में पुख्ता खुफिया सूचना मिली थी जिसके बाद आज तड़के सुरक्षा बलों ने हंदवाड़ा के उनीसू गांव की घेराबंदी की और अभियान शुरू किया.

इसे भी पढ़ें- ठेका में भ्रष्टाचार मामले में निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता पर एफआईआर दर्ज

मुठभेड़ स्थल से तीन हथियार बरामद

उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान चला रहे सुरक्षा बलों पर इलाके में छिपे आतंकवादियों ने गोलियां चलायीं, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की. अधिकारी ने कहा कि गोलीबारी के दौरान सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के शवों के साथ मुठभेड़ स्थल से तीन हथियार भी बरामद किये गये. वैद्य ने ट्विटर पर बताया कि हंदवाड़ा के उनीसू में जम्मू कश्मीर पुलिस, आरआर एवं सीआरपीएफ के संयुक्त दल ने सभी तीनों आतंकवादियों को मार गिराया है. वे पाकिस्तानी लग रहे थे. पूरी रात बारिश होती रही और ठंड में भी जवान अभियान पर मुस्तैद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: