न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कन्नड संपादक रवि बेलागेरे गिरफ्तार, सहकर्मी को मारने की सुपारी देने का आरोप

41

NEWSWING

mi banner add

Bengluru, 08 December : कन्नड के एक प्रमुख टैब्लॉइड अखबार के संपादक रवि बेलागेरे को अपने एक साथी की हत्या के लिए कथित तौर पर एक शार्प शूटर को सुपारी देने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. ‘है बेंगलोर’ अखबार चलाने वाले बेलागेरे को यहां उनके घर से गिरफ्तार किया गया. उन पर सुनील हेगरवल्ली नामक साथी की हत्या कराने के लिए उत्तर कर्नाटक के विजयपुरा के एक शख्स को सुपारी देने का आरोप है.

गौरी लंकेश हत्या मामले में पूछताछ के दौरान कथित साजिश का पर्दाफाश 
पुलिस ने बताया कि जब कथित हत्यारे शशिधर मुंडेवाडी से वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के मामले में जांच के सिलसिले में पूछताछ की जा रही थी तो कथित साजिश का पर्दाफाश हुआ. संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) सतीश कुमार ने बताया कि बेलागेरे निजी कारणों से हेगरवल्ली को मारना चाहता था. प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. हेगरवल्ली ने कहा कि जब उन्हें इस बात का पता चला तो उन्हें सदमा लगा. मुझे अब तक पता नहीं चला कि मुझे निशाना क्यों बनाया जा रहा था. कल रात बेलागेरे ने मुझसे बड़े अच्छे से बात की थी. हम एक दूसरे के करीब थे. वही वजह बता सकते हैं.

Related Posts

पूर्व सीजेआई आरएम लोढा हुए साइबर ठगी के शिकार, एक लाख रुपए गंवाये

साइबर ठगों ने  पूर्व सीजेआई आरएम लोढा को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपए ठग लिये.  खबर है कि ठगों ने जस्टिस आरएम लोढा के करीबी दोस्त के ईमेल अकाउंट से संदेश भेजकर एक लाख रुपए  की ठगी कर ली.

इसे भी पढ़ें : पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने तोड़ी भाषा की मर्यादा, मुख्यमंत्री रघुवर दास को कहा ‘नशेड़ी’

(Photo Credit- deccanchronicle)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: